कन्नौज में दुकानदार ने की मारपीट, VIDEO:शराब पीने आए युवकों से हुई कहासुनी, गुस्साए दुकानदार ने साथियों के साथ पीटा

कन्नौजएक महीने पहले

यूपी के कन्नौज जिले में एक दुकानदार ने दो युवकों के साथ शराब पीने को लेकर मारपीट कर दी। मारपीट के दौरान किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मारपीट होते देख स्थानीय लोगों ने युवकों को दुकानदार के चंगुल से छुड़ाया। मौके पर पुलिस बुलाई गई, लेकिन तब तक युवक चले गए। वीडियाे के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, इंदरगढ़ कस्बा के पटेल नगर तिराहे पर दुकान लगाए दुकानदार रामआसरे ने अपने दो साथी अजय और कौशल के साथ मिलकर दो युवकों के साथ मारपीट की है। युवक गिड़गिड़ाते रहे, लेकिन दुकानदार उन दोनों को पीटता रहा। उसके बाद मौका मिलते ही दोनों युवक वहां से चले गए। वहीं लोगों ने मारपीट की घटना का वीडियो बना लिया।

बताया गया कि दोनों युवक शराब पीने के लिए दुकान पर आए हुए थे। शराब पीते समय दुकानदार से कुछ कहासुनी हो गई, जिससे गुस्साए दुकानदार ने युवकों के साथ जमकर हाथापाई कर दी। मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। किसी तरह लोगों ने दोनों युवकों की जान बचाई।

थाना प्रभारी कमल भाटी ने बताया कि दुकान पर हुई मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। एक वीडियो में दो युवकों के साथ मारपीट की जा रही है। अभी इस मामले को लेकर तहरीर नहीं मिली है। मामले की जांच वीडियो के आधार पर की जा रही है।

खबरें और भी हैं...