कन्नौज में सड़क हादसा, युवक की मौत:तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टेंपो में मारी टक्कर, एक की मौत; 8 यात्री घायल

कन्नौजएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कन्नौज में सड़क हादसा, युवक की मौत। - Dainik Bhaskar
कन्नौज में सड़क हादसा, युवक की मौत।

कन्नौज जिले में तिर्वा से बेला जा रहे टेंपो में उमर्दा के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी, जिससे टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। टेंपो के पलटते ही चीख-पुकार मच गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आठ यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है‚ जहां उनका इलाज चल रहा है।

बहन के घर आया था युवक

बता दें कि औरैया के बिधूना थाना क्षेत्र के कुदरकोट गांव निवासी गौरव (27) मां सुनीता देवी के साथ शुक्रवार सुबह कन्नौज के मकरंद नगर में बहन राधा देवी के घर आया था। शुक्रवार देर रात गौरव अपने गांव वापस जाने के लिए गांधी चौराहे से एक टेंपो पर बैठ गया। उसके साथ टेंपो में कोतवाली क्षेत्र के प्रतापपुर गांव निवासी छोटे ठाकुर, टूसावरी गांव निवासी रामकुमार, बिधूना के अभिलाष सिंह, ठठिया के चिघरुआपुर गांव निवासी शंकरलाल, तालग्राम के चांदपुर गांव निवासी कुंवर सिंह, औरैया के बेला के वंशई गांव निवासी महेंद्र सिंह, मैनपुरी के सदर कोतवाली क्षेत्र के खिरिया गांव निवासी चरण सिंह भी बैठे हुए थे।

उमर्दा के पास हुआ हादसा

टेंपो तिर्वा से बेला की ओर जा रहा था‚ तभी उमर्दा के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे टेंपो पलट गया। हादसे में गौरव की मौके पर मौत हो गई और टेंपो सवार सभी यात्री घायल हो गए, जिनको मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस फरार ट्रैक्टर चालक की तलाश में जुटी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक हरिश्याम सिंह ने बताया कि घटना इंदरगढ़ थाना क्षेत्र की है। संबंधित थाना से ही कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...