• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kannauj
  • The Elder Brother Had Taken Away The Neighboring Girl, The Body Of The Younger Brother Was Found Hanging On The Tree; 4 People Accused Of Murder

कन्नौज में हत्या या आत्महत्या:बड़ा भाई पड़ोस की लड़की भगा ले गया था, पेड़ पर लटका मिला छोटे भाई का शव; 4 लोगों पर हत्या का आरोप

कन्नौज5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इसी पेड़ पर लटका मिला था विश्वनाथ का शव। - Dainik Bhaskar
इसी पेड़ पर लटका मिला था विश्वनाथ का शव।

कन्नौज के गुरसहायगंज में एक लड़के का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला है। लड़के की मौत हत्या है या आत्महत्या का इसका खुलासा नहीं हुआ है। परिजनों ने गांव के ही 4 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। बताया गया कि मृतक का बड़ा भाई कुछ दिन पहले गांव की ही एक लड़की को भगा ले गया है, जिस कारण लड़की के परिजन इस बात से रंजिश रखते थे। आज जब युवक का शव पेड़ से लटका मिला तो उसके परिजनों ने लड़की पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है।

आम के पेड़ पर लटका मिला शव
जानकारी के मुताबिक, गुरसहायगंज कोतवाली के नवल पुरवा गांव में गुरुवार को एक 17 वर्षीय लड़के विश्वनाथ का शव की आम के पेड़ पर लटका मिला। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी तो वे मौके पर पहुंचे। वहीं सूचना पर चौकी इंचार्ज भी पहुंच गए। लड़के के परिजनों ने गांव के ही 4 लोगों पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने परिजनों को शांत करवाया
परिजनों ने बताया कि गांव के रामरतन, सुनील, उमेश और प्रवीण ने उनके बेटे को पीट-पीटकर मारा है और शव को पेड़ पर लटका दिया। मौके पर पहुंचे नौरंगपुर चौकी इंचार्ज पुलिस बल के साथ पहुंचे कोतवाली एसएसआई तौकीर खान ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

बड़ा भाई भगा ले गया था पड़ोस की लड़की
बताया गया कि कुछ दिन पहले मृतक विश्वनाथ के बड़े भाई ने पड़ोस की ही रहने वाली एक लड़की को लेकर फरार हो गया है, जिनका आज तक पता नहीं चला। परिजनों ने बताया कि युवती के परिजन जान-माल की धमकी दिया करते थे। नौरंगपुर चौकी इंचार्ज धीरेंद्र कुमार ने बताया कि मामला संदिग्ध है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...