कन्नौज में प्रॉपर्टी के लिए बहुओं ने ससुर को पीटा:काट दी बुजुर्ग की उंगली, पीड़ित बोला- बेटे भी हैं शामिल

कन्नौज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कन्नौज में एक बुजुर्ग को उसके बेटे के साथ मिलकर बहुओं ने बाथरूम से घसीट पीटा। पीड़ित ने इस बात की शिकायत करते हुए सदर कोतवाली पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने बुजुर्ग के साथ हुई मारपीट की तहरीर दर्ज कर ली है। साथ ही उन्हें जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।

पूरा मामला ग्राम देवधरापुर का है। जहां के निवासी 78 वर्षीय रामाधार शर्मा ने बताया कि उनका एक पुराना मकान है। जिसमें वह अपने परिवार के साथ गुजर बसर कर रहे हैं। रामाधार के चार बेटे व एक बेटी है। जिसमें छोटा बेटा महेंन्द्र व उसकी पत्नी अंश बाहर रहते हैं और मनीष‚ शरद व कृष्ण चन्द्र शर्मा यह तीनों पीड़ित बुजुर्ग के साथ परिवार सहित रहते हैं।

प्रॉपर्टी हड़पना चाहते हैं बेटे और बहू पीड़ित का आरोप है कि उसकी जान को खतरा है। उसकी प्रॉपर्टी छीनकर बेटे और बहू उसकी हत्या भी कर सकते हैं। रामाधार ने बताया कि जब वह बाथरूम में था तो बहू सोनी शर्मा पत्नी मनीष शर्मा‚ अर्चना पत्नी शरद कुमार‚ सीताराम पत्नी कृष्ण चन्द्र शर्मा‚ आये और बाथरूम से घसीटकर मारा–पीटा। जिससे पीड़ित बुजुर्ग को गम्भीर चोटें आईं हैं।

बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बुजुर्ग के हाथ की उंगली तक काट दी
प्रॉपर्टी के लिए बहू ने अपने ससुर के हाथ की उंगली तक काट दी। पीड़ित ने इस बात की शिकायत सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामले में तहरीर दर्ज कर ली है। बुजुर्ग को अस्पताल में मेडिकल परीक्षण के लिए भर्ती कराया गया है। सदर कोतवाली प्रभारी आलोक कुमार दुबे ने बताया मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।