पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कन्नौज में बंधक बनाकर मासूम से दुष्कर्म:घर से दुकान जाने को निकली बच्ची हुई लापता, युवक ने बंधक बनाकर 5 घंटे तक किया रेप

कन्नौजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कन्नौज में युवक ने नाबालिग को बंधक बनाकर 5 घंटे तक किया रेप। - Dainik Bhaskar
कन्नौज में युवक ने नाबालिग को बंधक बनाकर 5 घंटे तक किया रेप।

उत्तर प्रदेश के कन्नोज में एक 8 साल की बच्ची से बलात्कार का मामला सामने आया है। वह अपने घर से दुकान जाने के लिए निकली थी। तभी पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उस पकड़कर बंधक बना लिया। जिसके बाद उसने 5 घंटों तक अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। परिजनों को जब बच्ची मिली तो वह नग्न अवस्था में थी। घरवालों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पड़ोस में रहने वाले युवक ने किया दुष्कर्म

मामला कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दीदारगंज का है। जहां बुधवार रात एक 8 साल की बच्ची अपने घर से परचून की दुकान जाने के लिए निकली थी। तभी पड़ोस में रहने वाले मंगूलाल नाम के युवक ने उसे पकड़ लिया। उसने उसे अपने किराए के कमरे में ले जाकर बंधक बना लिया। 5 घंटे तक आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पड़ोसी से मिली लापता बच्ची की जानकारी

देर रात तक भी जब वह घर नहीं पहुंची तो परिजन उसकी तलाश में निकले। उन्हें एक पड़ोसी ने बताया कि उसने बच्ची को मूंगलाल के साथ उसके घर की तरफ जाते देखा था। घरवाले जब वहां पहुंचे तो बच्ची आरोपी के कमरे में नग्न अवस्था में मिली। गुरूवार सुबह परिजनों ने सदर कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। उन्होनें बताया कि बालिका को करीब 5 घंटे तक बंधक बनाकर उसका रेप किया गया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...