कन्नौज में युवा विकास फाउंडेशन के कार्यालय का उद्घाटन:जिले के प्रत्येक गाँव के बच्चों को निःशुल्क पढ़ाने का है लक्ष्य; विधायक ने काटा फीता

कन्नौज5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यालय के उद्घाटन पर विधायक का माला पहनाकर स्वागत किया गया। - Dainik Bhaskar
कार्यालय के उद्घाटन पर विधायक का माला पहनाकर स्वागत किया गया।

कन्नौज जिले के तिर्वा में युवा विकास फाउंडेशन के कार्यालय का भव्य शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे विधायक कैलाश सिंह राजपूत ने फीता काटकर शुभारंभ किया। इस मौके पर संस्था के लोगों ने राहगीरों को शरबत वितरण किया गया। संस्था के पदाधिकारियों ने कहा कि हम ऐसे ही प्रोग्राम समय-समय पर कराते रहेंगे।

युवा विकास फाउंडेशन का लक्ष्य कन्नौज जिले के प्रत्येक गाँव के बच्चों को निःशुल्क पढ़ाने का है। उद्देश्य है कि सभी अभिभावक अपने बच्चों को युवा विकास फाउंडेशन निःशुल्क कोचिंग जाने को प्रेरित करें ताकि युवा विकास फाउंडेशन गुणवत्ता युक्त बच्चों को निःशुल्क शिक्षा प्रदान करे।

इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य रावेंद्र प्रताप उर्फ मंगा भैया, क्षेत्रीय मंत्री सौरभ पटेल व अन्य कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। संस्था के अध्यक्ष सूरज कुमार, अनूप कुमार, दीपक सिंह, धीरेन्द्र सिंह, उत्तम कुमार व संजीव पटेल को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि सामाजिक कार्य के लिए हम सब संस्था के साथ हैं और जरूरत पड़ी तो सहयोग भी करेंगे।

खबरें और भी हैं...