मारपीट में घायल युवक ने तोड़ा दम:उधार दिए पैसे को लेकर हुआ था विवाद, परिजनों ने पुलिस से की कार्रवाई की मांग

कन्नौज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी के कन्नौज जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत पैसे मांगने के विवाद में हुई मारपीट के मामले में एक व्यक्ति की मौत हो गई। परिजनों ने मारपीट में हुई मौत के बाद कोतवाली पुलिस के पास पहुंचे जहां परिजनों ने यह बताया कि मारपीट में घायल की मौत कोतवाली पहुंचकर हुई है। जहां परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस उनकी सुनवाई नही कर रही है। हलांकि परिजनों ने पुलिस से रिपोर्ट दर्ज करते हुई कार्रवाई किए जाने को लेकर न्याय की गुहार लगाई है। तो वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

पैसे मांगने पर हुआ था विवाद

आपको बताते चलें कन्नौज जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नारायनपुरवा चौकी मौजमपुर निवासी जयवीर का गांव के ही रहने वाले लाखन पर 20-25 हजार रुपए थे। जब जयबीर ने अपने पैसे मांगे तो लाखन के साथ सतपाल विजयपाल और उनके लडकों ने मारा पीटा।

अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक ने तोड़ा दम

इस दौरान मारपीट में जयवीर सिंह की हालत गंभीर हो गई जिसको परिजनों ने सदर कोतवाली लेकर पहुंचे तो वहां पर जयवीर ने टेंपो के में ही दम तोड़ दिया। जयवीर की मौत होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजनों का कहना है कि लाखन, सतपाल और विजयपाल के साथ उनके लड़कों ने मारपीट कर उनकी हत्या कर दी है। परिजनों ने हत्या की तहरीर देते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...