कन्नौज में सड़क हादसा:दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत, भाई-बहन की मौत; एक गंभीर

कन्नौज7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कन्नौज में सड़क हादसा। - Dainik Bhaskar
कन्नौज में सड़क हादसा।

कन्नौज जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मानीमऊ रेलवे स्टेशन के निकट दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें भाई-बहन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान हालत बिगड़ने पर चिकित्सकों ने उसे चिंताजनक हालत में कानपुर रेफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गुनाह निवासी कृपाशंकर पुत्र राजेश कटिहार गुरुवार की सुबह बाइक पर सवार होकर अपनी बहन प्रीति के साथ बिल्हौर की ओर जा रहा था। इस दौरान मानीमऊ रेलवे स्टेशन के निकट सामने से तेज गति से आ रही बाइक से उसकी जोरदार भिड़ंत हो गई, जिससे उक्त भाई-बहन समेत दूसरी बाइक पर सवार हर्षदीप पुत्र राधेश्याम निवासी ग्राम ददौरा खुर्द गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना को लेकर स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। लोगों ने मामले की सूचना मानीमऊ चौकी पुलिस को दी, जिसके बाद चौकी प्रभारी गौरव सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और उन्होंने सभी घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां मौजूद चिकित्सकों ने कृपाशंकर एवं प्रीति को देखते ही मृत घोषित कर दिया, जबकि हर्षदीप को प्राथमिक उपचार कर चिंताजनक हालत में कानपुर रेफर कर दिया।