फूड प्वाइजनिंग से दो सगी बहनों की मौत:एक परिवार के 8 लोग बीमार‚ खाने में खाई थी पूड़ी-सब्जी; एक फर्रुखाबाद रेफर

कन्नौजएक महीने पहले
यह फोटो 7 साल की रितिका की है।

कन्नौज में एक परिवार फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गया। सोमवार दोपहर खेत में काम कर रहे थे। यहां उन्होंने पूड़ी-सब्जी बनाकर खाई। दूषित खाना खाने खाने के कारण दो सगी बहनों की मौत हो गई। जबकि 6 अन्य लोग का इलाज चल रहा है। इसमें एक महिला की हालत गंभीर है, उसे फर्रुखाबाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। एसडीएम ने सीओ को जांच सौंपी है।

तालग्राम थाना क्षेत्र के गांधीनगर मोहल्ले में एक ही परिवार के करीब आधा दर्जन लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए। जब तक कोई कुछ समझ पाता परिवार में 13 साल की रिया और 7 साल की रितिका की मौत हो गई। बेटियों की मौत हो जाने से परिवार में कोहराम मच गया।

यह फोटो 13 साल की रिया की है।
यह फोटो 13 साल की रिया की है।

महिला को रेफर किया गया हायर सेंटर

अन्य सभी बीमार लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां 32 साल की पिंकी देवी की हालत गंभीर देखते हुए फर्रुखाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्रा ने उपजिलाधिकारी और पुलिस क्षेत्राधिकारी को मौके पर जांच के लिए भेजा है।

दूषित खाना खाने के बाद में सभी उल्टी और पेट दर्ज की शिकायत हो गई थी।
दूषित खाना खाने के बाद में सभी उल्टी और पेट दर्ज की शिकायत हो गई थी।

दोपहर में खाई थी पूड़ी-सब्जी
अपर जिलाधिकारी गजेंद्र कुमार ने बताया कि कई लोग दोपहर में खेतों में अपना काम कर रहे थे। यहां उन्होंने पूड़ी-सब्जी खाई थी। दूषित खाना खाने से फूड प्वाइजनिंग के शिकार हो गए। जिसमें अभी तक दो बच्चियों की मौत हो गई है। फूड डिपार्टमेंट की टीम को जांच करने के लिए मौके पर भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...