कन्नौज में साली को लेकर जीजा हुआ फरार:पीड़ित पिता ने दामाद और उसके माता-पिता पर दर्ज कराया मुकदमा, पुलिस शुरू की कार्रवाई

कन्नौज11 दिन पहले

कन्नौज। जिले में ससुराल पहुंचा जीजा अपनी साली को ही बहला-फुसलाकर अपने साथ लेकर फरार हो गया। इस मामले की जानकारी जब उसके ससुर को हुई तो दामाद के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। ससुर का कहना है कि उसकी पुत्री को उसका ही दामाद बहला फुसलाकर अपने साथ लेकर फरार हो गया है।

ससुर ने कहा भगाने में है माता पिता का हाथ

पीड़ित पिता ने बताया कि इस मामले में उसके दामाद सहित दामाद के माता-पिता का भी पूरा हाथ है। पीड़ित ने मामले में कार्रवाई करने की पुलिस से मांग की है। पुलिस ने इस मामले में तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

4 मई को दामाद आया था घर

कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासी पीड़ित ने सदर कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि बीते 4 मई को सुबह 9 बजे उसका दामाद घर आया और उसकी 17 वर्षीय पुत्री को अपने साथ भगा ले गया। पीड़ित पिता ने अपने दामाद व उसके माता-पिता के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। पिता की तहरीर पर शुक्रवार देर शाम कोतवाली पुलिस ने उक्त तीनों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। शनिवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लोकेशन का पता करने में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द इस मामले का खुलासा करते हुए युवती को बरामद किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...