तिर्वा में ट्रैक्टर की टक्कर से घायल ने तोड़ा दम:खड़े टेंपो में मारी थी टक्कर, तीन घायलों में से एक की मौत, सवारियों को उतारते समय हुआ हादसा

तिर्वा15 दिन पहले

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने खड़े टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों ने उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां एक घायल की उपचार के दौरान मौत हो गई।

वहीं परिजनों ने चिकित्सकों से लापरवाही इलाज ना करने का आरोप लगाया। परिजनों का कहना है कि अगर चिकित्सक से इलाज करते तो उनकी जान बच सकती थी घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

कन्नौज जिले के सदर कोतवाली के काजी टोला मोहल्ला निवासी शेरा जो कि टेंपो चलाते हैं वह अपने टेंपो से सवारियों को काजी टोला से भरकर बीते दिन सरायमीरा ले जा रहे थे तभी बोर्डिंग ग्राउंड के निकट टेंपो खड़ाकर कर सवारियों को उतार रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने खड़े टेंपो में टक्कर मार दी जिसमें सवार श्याम ,शेरा ,नारद मुनि घायल हो गए थे।

मेडिकल कॉलेज में नारद मुनि की उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने चिकित्सकों पर इलाज ना करना व लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है चिकित्सक जो कि इलाज नहीं कर रहे थे।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं ट्रैक्टर को पुलिस ने कब्जे में कल ही ले लिया था और कोतवाली में खड़ा कर दिया।

खबरें और भी हैं...