पत्नी की हत्या के बाद पति ने किया सुसाइड:घर में रहने को लेकर था विवाद, शव के पास मिली भांग की गोलियां

तिर्वा, कन्नौज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कन्नौज में एक पति और उसकी पत्नी का शव मायके में मिला है। पत्नी के परिवार का आरोप है कि उसके पति ने पहले मारपीट करके उनकी बेटी को मार दिया। फिर खुद फांसी के फंदे से लटक गया। पति का अपनी पत्नी से ससुराल में रहने को लेकर विवाद चल रहा था।

पत्नी के चेहरे और गले पर चोट के निशान हैं। उसके शव के पास से भांग की गोलियां भी मिली हैं। वहीं पति का शव आंगन में नीम के पेड़ से लटका मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। घटना ठठिया तहसील के श्रीनगर गांव की है।

6 साल पहले हुई थी शादी

पत्नी आरती के भाई गुड्‌डू ने बताया कि उसकी बहन की शादी 6 साल पहले एटा के जसवंत नगर के सुगंध गांव में शक्ति से हुई थी। तब शक्ति दिल्ली में रहकर नौकरी करता था। कोरोना में उसकी नौकरी चली गई। उसके बाद वो घर में ही रहने लगा। घर में रहने के बाद शक्ति का आरती से कमरे में रहने को लेकर विवाद होता था।

घर ले जाने आया था शक्ति

5 जून को विवाद बढ़ने पर मैं अपनी बहन को घर ले आया। उसके बाद 22 जून को शक्ति भी घर आ गया। वो आरती को घर ले जाने की बात कह रहा था। लेकिन वो जाने के लिए तैयार नहीं थी। उसके बाद 25 जून की रात में सभी लोग खाना खाने के बाद सोने चले गए। आरती और शक्ति भी कमरे में सोने चले गए। इन दोनों का बेटा मेरे पास सो गया।

बेड पर मिला आरती का शव

26 जून की सुबह 5 बजे मैं भूसा लेने गया तो शक्ति का शव आंगन में नीम के पेड़ से लटका मिला। अंदर जाकर देखा तो आरती का शव बेड पर पड़ा हुआ था। उसके चेहरे और गले पर चोट के निशान थे। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। शक्ति के घर वालों को भी जानकारी दी गई है।

मामले में सीओ दीपक दूबे ने बताया कि पति-पत्नी का शव मिला है। देखकर लग रहा है कि पति ने पत्नी को पीटा है। उसकी मौत के बाद खुद भी सुसाइड कर लिया। जांच हो रही है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...