अराजकता फैलाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई:भोगनीपुर में आगामी त्योहारों को लेकर हुई पीस कमेटी की बैठक

भोगनीपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आगामी त्योहारों को लेकर पीस कमेटी की बैठक की गई। - Dainik Bhaskar
आगामी त्योहारों को लेकर पीस कमेटी की बैठक की गई।

कानपुर देहात के भोगनीपुर सर्किल अंतर्गत मूसानगर थाने में आने वाले धार्मिक त्योहारों के मद्देनजर रखते हुए सीओ भोगनीपुर की मौजूदगी में पीस कमेटी की बैठक हुई। पीस कमेटी की बैठक में कस्बा वासियों से पुलिस अधिकारियों ने वार्ता कर त्योहारों में उत्पन्न होने वाली समस्याओं के बारे में जानने का प्रयास किया और निराकरण करने का रास्ता निकाला।

आगामी दिनों में आने वाले धार्मिक त्योहार नवरात्रि मूर्ति विसर्जन, रावण दहन शोभायात्रा सहित अन्य त्योहारों को शांतिपूर्ण मनाने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक सुनीति के निर्देशन में भोगनीपुर सीओ तनु उपाध्याय की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक बुलाई गई। बैठक में कस्बा के संभ्रांत नागरिकों ने हिस्सा लिया और अपनी अपनी बात रखी।

भोगनीपुर में आगामी त्योहारों को लेकर थाने में पीस कमेटी की बैठक हुई।
भोगनीपुर में आगामी त्योहारों को लेकर थाने में पीस कमेटी की बैठक हुई।

अराजकता फैलाने वालों पर होगी नजर
बैठक में सर्वसम्मति से मुस्लिम समुदाय के त्योहार ताजिया निकालने का समय सुबह 10 से 1 तक रखा गया। वहीं पुलिस प्रशासन ने लोगों को भरोसा दिलाया कि अराजकता फैलाने वाले लोगों पर प्रशासन की पैनी नजर होंगी। हिन्दू और मुस्लिम दोनों समाजों के त्योहारों एक साथ पड़ने से प्रशासन ने आपस में भाईचारा बनाए रखने के लिए कहा है।

ट्रैफिक नियमों की भी दी जानकारी
वहीं सड़क पर होने वाले ट्रैफिक के बारे में भी बताया फिर भी कोई समस्या आती है तो स्वयं निर्णय न लें पुलिस को सूचना दें। माहौल खराब करने वालों से कड़ाई से निपटा जाएगा। बैठक के सीओ तनु उपाध्याय, प्रशिक्षु सीओ और थाना प्रभारी प्रिया सिंह, एसएसआई महेंद्र पटेल, एसआई सूरज पाल सिंह, एसआई शशिकांत यादव, एसआई अतेंद्र कुमार सिंह, हेमंत राज त्रिपाठी, कल्लू प्रधान, प्रेमचंद्र निषाद, रजपाल, प्रदीप दुबे, हाफिज अली हसन, निजामी कुरैशी, अमरनाथ, नजिरी महाविद्यालय प्रबंधक निजामी कुरैशी आदि मौजूद रहे l

खबरें और भी हैं...