भोगनीपुर में कैबिनेट मंत्री ने किया यातायात नियमों का उल्लंघन:तिरंगा यात्रा निकालने के दौरान मंत्री समेत कार्यकर्ताओं ने नहीं पहना हेलमेट

भोगनीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तिरंगा यात्रा के दौरान बिना हेलमेट पहने दिखे मंत्री और कार्यकर्ता - Dainik Bhaskar
तिरंगा यात्रा के दौरान बिना हेलमेट पहने दिखे मंत्री और कार्यकर्ता

सुर्खियों और विवादों में रहने वाले कैबिनेट मंत्री राकेश सचान यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए दिखाई दिए। वह मोटरसाइकिल पर तिरंगा यात्रा के दौरान बिना हेलमेट पहने हाइवे पर फर्राटा भरते नजर आए। बड़ा सवाल यह है कि जब योगी सरकार के मंत्री ही यातायात नियमों का खुलेआम उल्लंघन करेंगे तो नियम और कानून बस आम जनता के लिए ही लागू किए जाएंगे या फिर मंत्रियों पर भी इनका कुछ असर देखने को मिलेगा।

यह तस्वीरे है कानपुर देहात के भोगनीपुर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के निर्वाचित विधायक व यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री राकेश सचान के तिरंगा यात्रा की। दरअसल आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में अनेकों कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिसके तहत मोटरसाइकिल रैली तिरंगे का आयोजन पुखरायां कस्बे के कानपुर-झांसी हाइवे पर किया गया था।

तिरंगा यात्रा रैली के दौरान बिना हेलमेट लगाए कैबिनेट मंत्री व अन्य कार्यकर्ता
तिरंगा यात्रा रैली के दौरान बिना हेलमेट लगाए कैबिनेट मंत्री व अन्य कार्यकर्ता

मोटरसाइकिल पर बिना हेलमेट लगाए दिखे मंत्री
भारतीय जनता पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने मोटरसाइकिल तिरंगा रैली निकाली। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री के रूप में राकेश सचान ने मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की लेकिन इस मोटरसाइकिल तिरंगा रैली में मंत्री ने यातायात नियमों को दरकिनार करते हुए दिखाई दिए। बिना हेलमेट के बाइक में बैठ कर हाथ मे तिरंगा झंडा लेकर रैली में अपनी हिस्सेदारी दर्ज कराई।

खबरें और भी हैं...