डेरापुर...झींझक कस्बे में अतिक्रमण को लेकर प्रशासन सख्त:अतिक्रमण के चलते चौराहों में बनी रहती है जाम की स्थिति, अतिक्रमण करने वाले लोगों से वसूला जाएगा जुर्माना

डेरापुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कानपुर देहात के झींझक नगर पालिका में बने नहरपुल के पास अतिक्रमण के चलते आए दिन जाम की स्थिति बनी रहती है। जिसकी वजह से लगभग हर दिन लोगों को यातायात संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जिसको लेकर डेरापुर उपजिलाधिकारी साक्षी शर्मा ने झींझक कस्बे का दौरा किया।

साथ ही अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों व लोगों को सख्त चेतावनी देकर दोबारा अतिक्रमण न करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि,अगर दोबारा इसी तरह की स्थितियां पाई गई, तो ऐसे गैर जिम्मेदार लोगों से जुर्माना वसूला जाएगा। व उनके खिलाफ जरूरी कार्रवाई भी की जाएगी। कुछ लोगों ने तो प्रशासन को देखकर पहले ही अपनी दुकाने वहां से हटा दी।

अतिक्रमण से आए दिन रहती है जाम की स्थिति
अगर डेरापुर के झींझक करने की बात करें तो झींझक नहरपुल के पास आए दिन जाम की स्थिति बनी रहती है। कारण है, सकरा रास्ता, मुख्य चौराहों पर अतिक्रमण, जिसको लेकर आए दिन यातायात संबंधी दिक्कतों से लोग जूझते नजर आते है। इसको देखते हुए डेरापुर उप जिलाधिकारी साक्षी शर्मा ने कस्बे में घूमकर स्थितियों का जायजा लिया।

साथ ही मुख्य चौराहे के नहरपुल के पास से 100 मीटर के दायरे में अतिक्रमण किए हुए दुकानदारों और ठेले वालों को सख्त हिदायत देते हुए दोबारा मुख्य चौराहों में अतिक्रमण ना करने की बात कही। साथ ही उन्होंने कहा कि, अगर दोबारा इस प्रकार की स्थितियां दिखी तो,गैर जिम्मेदार लोगों से जुर्माना वसूलकर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...