डेरापुर तहसीलदार ने वैक्सीनेशन बूथों का किया निरीक्षण:केन्द्रों की व्यवस्थाओं का लिया जायजा, वैक्शीन लेने आए युवाओं से लोगों को जागरूक करने की अपील की

कानपुर देहात डेरापुरएक वर्ष पहले

कानपुर देहात में जहां एक और कोरोना के नए केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ वैक्सीनेशन की रफ्तार भी तेजी से बढ़ रही है। 3 जनवरी से 15 से 18 वर्ष के बच्चों को वैक्सीनेट होने की शुरुआत हुई थी। जिसके बाद 15 से 18 साल के बच्चों ने अपना वैक्सीनेशन करवाना शुरू कर दिया है। जिसके चलते कानपुर देहात के डेरापुर तहसील के तहसीलदार ने तमाम वैक्सीनेशन सेंटरों का जायजा लिया।

नायब तहसीलदार प्रवेश कुमार ने रामपुर, दत्तपुर ,बान बाजार, सहित कई वैक्सीनेशन सेंटरों का निरीक्षण किया। इतना ही नहीं झींझक के पीएससी सेंटर का भी तहसीलदार ने निरीक्षण किया। इस दौरान तहसीलदार ने लोगों को जागरूक करने की अपील भी की। वहां मौजूद युवाओं से बात करते हुए उन्हें अन्य साथियों को जागरूक करने की अपील की।

उन्होंने युवाओं से बात करते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग कोरोना वैक्सीन लगावाएं, इससे ही सुरक्षा की कड़ी बनेगी। उन्होंने बताया कि लोगों में अभी भी व्यक्ति को लेकर संदेह जैसी स्थिति बनी हुई है। इसको लेकर ज्यादा से ज्यादा लोगों को जागरूक करेंगे और संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों की सहायता लेकर वैक्सीनेशन के काम को तेजी से करवाएंगे।

खबरें और भी हैं...