मैथा में पंचायत सचिव ने किया प्रेरणादायी काम:गौशाला में भूसा व चोकर किया दान, लोगों से दान देने की की अपील

मैथा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शासन के निर्देश पर गौशालाओं में गोवंशो को संरक्षित करने एवं गौवंसो के खाने पीने की व्यवस्थाओं को दुरुस्त किये जाने को लेकर समाजसेवियो से आगे आकर सहयोग किए जाने की जिला अधिकारी ने अपील की तो मैथा ब्लॉक की सचिव ने स्वंय के वेतन से सरैंया गौशाला में दस हजार रूपये का भूसा व चोकर दान कर अन्य लोगो से गौवंसो को भूसा चोकर दान किये जाने के लिए प्रेरित किया है । सचिव के सराहनीय कार्य से लोगो ने जमकर सराहना की ।

गौवंसो में भूसा दान किये जाने को लेकर अधिकारी समाजसेवियों से अपील कर रहे है जिससे गौवंसो को पर्याप्त मात्रा में भोजन कराया जा सके । बीते दिन जिलाधिकारी नेहा जैन की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में उद्यमियों के साथ गौशालाओं में भूसा दान के संबंध में बैठक आयोजित की थी । बैठक में जिलाधिकारी ने सभी उद्यमियों से कहा था कि जनपद के गौशालाओं में गोवंश को संरक्षित करने हेतु आपके सहयोग की आवश्यकता है जन सहयोग के माध्यम से मुख्यमंत्री के इस पुनीत कार्य को सफल बनाया जा सकता है उन्होंने कहा कि गोवंश का संरक्षित करना किसी एक का दायित्व नहीं है बल्कि हर किसी का कर्तव्य इसमें चाहे व्यापारी वर्ग हो चाहे आम नागरिक हो हर व्यक्ति अपनी स्वेच्छा से योगदान देना चाहिए ।

दिन शनिवार को मैथा ब्लॉक के ग्राम पंचायत सरैंया की सचिव प्रमिला अग्निहोत्री ने स्वयं के वेतन से दस हजार रुपये का भूसा व दस हजार रुपये का पशुवा आहार चोकर गौशाला में गौवंसो के लिए दान किया । जिससे गौवंश को पर्याप्त चारा पानी उपलब्ध हो सके और गोवंश स्वस्थ रह सके ।

खबरें और भी हैं...