मैथा में खाना बनाते समय लगी आग:आग लगने से घर में रखा जरूरी सामान जलकर हुआ खाक, ग्रामीणों ने भारी मशक्कत के बाद बुझाया आग

मैथा22 दिन पहले

खाना बनाते समय उठी चूल्हे की चिंगारी से घर मे रखा सामान जलकर राख हो गया । जब तक आग पर काबू पाते कि पड़ोसी के घर पर भी आग ने अपनी पकड़ बना ली और देखते ही देखते दोनों घर में रखा सामान पूरी तरह जलकर खाक हो गया । आग की सूचना लगते ही ग्रामीणों में हड़कंप मच गया सैकड़ों की तादाद में पहुंचे ग्रामीणों ने घण्टो बाद काफी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया।

फायर ब्रिगेड टीम को सूचना दी गई लेकिन सूचना के बाद भी फायर ब्रिगेड टीम मौके पर नहीं पहुंची, जिससे ग्रामीणों में जमकर आक्रोश देखने को मिला। शिवली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम केसरी निवादा निवासी पुत्तन पुत्र डगरू के घर में महिला रमा द्वारा चूल्हे में खाना बनाते समय चूल्हे से उठी चिंगारी घर पर रखे छप्पर पर जा गिरी ओर देखते ही देखते आग ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया।

आग लगने से खाना बना रही महिला के होश उड़ गए और शोर शराबा सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे जब तक आग की तेज लपटों ने घर पर रखे समान को अपने चपेट में लिया और घर मे रखा गेंहूं कपड़े व जरूरी सामान जलकर राख हो गया। आग लगने से गांव में हड़कंप मच गया सूचना मिलते ही भारी तादाद में ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

जब तक आग ने अपना विकराल रूप धारण कर पुत्तन के पड़ोसी बाल गोविंद पुत्र हरिलाल के घर पर भी आग ने चपेट में ले लिया । ग्रामीणों ने आग बुझाने का भरसक प्रयास किया लेकिन तब तक बाल गोविंद के घर पर रखा गेहूं कपड़े व पंपसेट मशीन जलकर पूरी तरह राख हो गया ग्रामीणों के घंटों अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पाया गया।

खबरें और भी हैं...