28 दिसंबर को कानपुर आएंगे पीएम मोदी:लोगों को लेकर कानपुर देहात से 249 बस जाएंगी, स्वास्थ्य विभाग की 253 टीमें तैयार की गईं

कानपुर देहात6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रैली को लेकर तैयारियां शुरू। - Dainik Bhaskar
रैली को लेकर तैयारियां शुरू।

कानपुर में 28 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली रैली को लेकर कानपुर देहात जिला प्रशासन ने भी तैयारियां तेज कर दी हैं। जहां एक तरफ लाभार्थियों को पहुंचाने के लिए जिला प्रशासन व्यवस्था कर रहा है। वहीं रैली स्थल पर स्वास्थ्य विभाग को भी जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिसके लिए स्वास्थ्य विभाग में स्वास्थ्य कर्मचारियों का चयन करते हुए स्वास्थ्य टीमों का गठन किया गया है।

कोविड प्रोटोकॉल का कराया जाए पालन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कानपुर के निराला नगर ग्राउंड में होने वाली रैली के लिए स्वास्थ्य विभाग ने जिले से 253 टीमें तैयार की हैं। सभी को निर्देशित किया है कि कानपुर देहात से जाने वाली सभी बसों के अंदर कोविड प्रोटोकॉल के तहत लोगों को बैठाने की व्यवस्था के साथ-साथ समयानुसार कानपुर रैली स्थल पर पहुंचकर कानपुर स्वास्थ्य विभाग का संपूर्ण सहयोग करते हुए रैली स्थल पर आने वाले लोगों को कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराया जाए।

किसी भी प्रकार की होने वाली समस्या को तत्काल प्रभाव से जिला स्वास्थ्य कानपुर व कानपुर देहात के अधिकारियों को सूचित किया जाए। काम में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए।

क्या बोले अधिकारी

कानपुर देहात के सीएमओ डॉ एके सिंह ने बताया कि कानपुर में होने वाली प्रधानमंत्री की रैली को लेकर कानपुर देहात से 249 बस कानपुर जाएंगी। इसमें बैठने वाले लोगों के स्वास्थ्य और कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए जनपद से टीमें लगाई जाएंगी। इसमें डॉक्टर, एलटी, स्टाफ नर्स सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मी होंगे। वहीं कानपुर देहात की स्वास्थ्य टीम कानपुर प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग का पूरा सहयोग रैली स्थल पर करेंगे।

खबरें और भी हैं...