खुद को भाजपा नेता बताने वाले युवक पर केस दर्ज:कानपुर देहात में वकील को पीटा, कहा- ये सरकार हमारी है, तुम मेरा कुछ नहीं कर सकते

कानपुर देहात6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी युवक पर केस किया दर्ज। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी युवक पर केस किया दर्ज।

कानपुर देहात के थाना रसूलाबाद के अंतर्गत खुद को भाजपा नेता बताने वाले व्यक्ति पर मारपीट और गाली गलौज का आरोप लगाते हुए एक पीड़ित युवक ने देर रात थाने में प्रार्थना पत्र दिया है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुराने विवाद में की मारपीट

पीड़ित ने रसूलाबाद थाने में दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसके मामा हरमोहन सिंह गौर जो कि अधिवक्ता हैं, वो देर शाम अपने गांव महेरा से रसूलाबाद जा रहे थे। इसी दौरान पुरानी विवाद के चलते खुद को भाजपा नेता बताने वाले सूर्य प्रताप सिंह के साथ गुड्डू कारीगर, सूर्य प्रताप के भतीजे और 8 से 10 अज्ञात लोगों ने प्रताप ढाबा के पास मामा हरमोहन सिंह गौर को जबरदस्ती रोक लिया। सभी लोग गाली गलौज करने लगे।

भीड़ देख आरोपी मौके से हुए फरार

हरमोहन सिंह ने विरोध किया, तो सभी मारपीट करने लगे। जान से मारने की धमकी देते हुए उन लोगों ने कहा कि सरकार हमारी है। तुम हमारा कुछ नहीं कर सकते हो। तुम जानते हो भाजपा सरकार में हमारी कितनी अच्छी पकड़ है। विवाद देखकर आसपास के लोग जमा हो गए। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने सूर्य प्रताप सिंह, गुड्डू कारीगर और सूर्य प्रताप के भतीजे के साथ 10 लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...