कानपुर देहात में चलती ट्रेन से कूदे तीन युवक:चपेट आकर में एक युवक की मौत, काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए जा रहे थे युवक

कानपुर देहात2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कानपुर देहात के थाना शिवली के अंतर्गत अपने दोस्तों के साथ काशी विश्वनाथ के दर्शन करने जा रहा युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद अन्य दोस्तों ने पुलिस की सहायता से युवक को सीएससी लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक युवक के घर में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गलत ट्रेन में बैठने के चलते हुआ हादसा
मूल रूप से कानपुर के हरदेव नगर बर्रा में रहने वाले विकास मिश्रा दवा कारोबार करता था। वह अपने दोस्त अंकित निषाद व आनंद नवीन के साथ घर से काशी विश्वनाथ के दर्शन करने की बात कहकर घर से निकले थे। दोस्तों की माने तो कानपुर सेंट्रल पहुंचने के बाद एक साथ अपव डाउन लिच्छवी एक्सप्रेस आने से वह सभी बनारस जाने वाली ट्रेन के बजाय दिल्ली की ओर जाने वाली ट्रेन में सवार हो गए। अभी कानपुर देहात पहुंचे ही थे कि उन्हें जानकारी हुई कि वह ट्रेन में सवार हो गए हैं।

सीएचसी के बाहर रोते परिजन।
सीएचसी के बाहर रोते परिजन।

ट्रेन धीमी होने पर कूदे थे युवक
इसके बाद तीनों ने रास्ते में उतरने का फैसला लिया और शिवली क्षेत्र के रैपालपुर गांव के पास ट्रेन धीमी होने पर अंकित व आनंद पहले नीचे उतरे और पीछे से विकास उतरा, लेकिन इसी दौरान विकास का पैर लड़खड़ा गया और वह ट्रेन की चपेट में आ वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दोस्त ने बताया कि खबर आकर उन्होंने डायल 112 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल विकास को लेकर सीएससी पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया।

क्या बोले थाना प्रभारी
थाना प्रभारी शिवली ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। नियमानुसार विधिक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...