कानपुर देहात में दबंग ने की होमगार्ड से मारपीट:सही से काम न करने का लगाया आरोप, वर्दी फाड़ी

कानपुर देहात3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दबंग ने की होमगार्ड के साथ मारपीट। - Dainik Bhaskar
दबंग ने की होमगार्ड के साथ मारपीट।

कानपुर देहात के थाना अकबरपुर के अंतर्गत अकबरपुर पुल के नीचे चौराहे पर ड्यूटी कर रहे होमगार्ड को छोटी सी बात को लेकर एक दबंग युवक ने पीटना शुरू कर दिया। जब लोग होमगार्ड को बचाने के लिए आए तो गाली गलौज करते हुए आरोपी फरार हो गया। पूरे मामले को लेकर होमगार्ड ने दबंग युवक के खिलाफ अकबरपुर थाने में प्रार्थना पत्र दिया है। पुलिस ने होमगार्ड की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

क्या था मामला

कानपुर देहात के थाना अकबरपुर में तैनात ग्राम बरौला के निवासी होमगार्ड हरवंश सिंह ने सलावतपुर निवासी सुरेश के खिलाफ शिकायती पत्र दिया है। आरोप लगाया है कि वह रोज की तरह यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए अकबरपुर पुल के नीचे ड्यूटी कर रहा था। इस दौरान करीब दोपहर 3 बजे क्षेत्रीय दबंग सुरेश उसके पास आया और गाली गलौज करते हुए बोला कि तुम ड्यूटी सही से नहीं कर पाते हो। विरोध करने पर उसने पीटना शुरू कर दिया और वर्दी फाड़ दी।

थाना प्रभारी अकबरपुर ने बताया कि अकबरपुर चौराहे पर तैनात होमगार्ड के साथ मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। होमगार्ड की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...