कानपुर देहात में सांड़ से टकराया ऑटो:ऑटो सवार इमाम की इलाज के दौरान हुई मौत, चालक गंभीर रूप से घायल

कानपुर देहात4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कानपुर देहात के थाना राजपूती अंतर्गत एक तेज रफ्तार ऑटो की टक्कर सड़क पर घूम रहे सांड़ से हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो पलट गई। ऑटो के अंदर मौजूद एक मस्जिद के इमाम व ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें तत्काल राहगीरों ने पास के अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर इलाज के दौरान इमाम की मौत हो गई। वही पुलिस को बगैर सूचना दिए परिजन शव लेकर अस्पताल से चले गए।

क्या था मामला
मूल रूप से जालौन के ग्राम बाभई थाना चुर्खी के निवासी अब्दुल हमीद (45) करीब 10 साल से सट्टी थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर गांव स्थित मस्जिद में पेश इमाम थे। वह जहांगीरपुर से एक ऑटो से अजीतमल जा रहे थे। इस दौरान वह अभी राजपुर कस्बे में भाल पुलिया के पास ऑटो से पहुंच थे कि अचानक एक सांड़ ऑटो से टकरा गया।टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया।

मृतक अब्दुल हमीद।
मृतक अब्दुल हमीद।

ऑटो चालक का चल रहा इलाज
ऑटो में सवार इमाम व ऑटो चालक आकाश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान इमाम अब्दुल हमीद की मौत हो गई। वहीं हादसे की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही शव लेकर जालौन चले गए।

क्या बोले थाना प्रभारी
थाना प्रभारी राजपुर ने बताया कि परिजनों की तरफ से कोई भी जानकारी पुलिस को नहीं दी गई थी। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस भेजी गई थी, लेकिन तब तक परिजन शव को लेकर चले गए थे।

खबरें और भी हैं...