कानपुर देहात में आंख दिखाने पर धुनाई:लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से पीटा, झूला झूलने के दौरान हुआ था विवाद

कानपुर देहात4 महीने पहले

कानपुर देहात के थाना रूरा के अंतर्गत गांव में दो पक्षों में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। मामले की शिकायत करने जब पीड़ित दबंगों के घर पहुंचे तो दोनों भाइयों ने दंपत्ति को जमकर पीटा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस वीडियो से आरोपियों की पहचान करने में जुटी हुई है।

झूले पर झूलते समय हुआ था विवाद

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो कानपुर देहात के ग्राम चिलौली थाना रूरा का बताया जा रहा है। ग्राम चिलौली निवासी प्रवीण कुमार ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया है कि उसका छोटा भाई ईशू पास में रहने वाले पन्नालाल के घर के सामने झूला झूल रहा था।

इस दौरान वहां से गांव में रहने वाले आदित्य व आनन्द निकले और बिना किसी बात के छोटे भाई से कहने लगे कि मुझे आंख दिखा रहे हो। छोटे भाई को धमकाने लगे, घबराकर छोटे भाई ने पूरी घटना घर में मौजूद पिता विमल कुमार और माता राधा देवी को बताई।

शिकायत करने पहुंचने पर की पिटाई

पिता व मेरी मां गांव में रहने वाले आदित्य उर्फ मंयक तिवारी व आनन्द के दरवाजे पर भाई के साथ की अभद्रता की शिकायत करने पहुंचे। आदित्य उर्फ मंयक तिवारी व आनन्द घर पर ही मिल गया और नाराज होकर वृद्ध माता-पिता को लाठी-डंडों व कुल्हाड़ी से पीट दिया। जब वृद्ध माता-पिता ने शोर मचाना शुरू किया तो यह सभी गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए।

सीओ बोले- घायलों का कराया जा रहा मेडिकल

क्षेत्राधिकारी प्रभात कुमार ने बताया कि थाना रूरा के अंतर्गत चिलौली गांव में एक घटना हुई है। घटना का संज्ञान लेते हुए तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया गया है घायलों का इलाज करवाते हुए उनका मेडिकल करवाया गया है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...