दुकान में फांसी से लटका मिला युवक का शव:पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप, पड़ोसियों से हुआ था विवाद

कानपुर देहात15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कानपुर देहात के थाना अकबरपुर के अंतर्गत एक युवक का शव दुकान के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही परिजनों ने हत्या कर शव फांसी के फंदे पर लटकाए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

कानपुर देहात के किशरवल रोड रनियां में अनुराग सैनी घर के बाहर सिलाई की दुकान चलाता था। शनिवार की देर रात किसी बात को लेकर पड़ोसियों से विवाद हो गया था। जिसके बाद वह दुकान में ही लेट गया था। रविवार को काफी देर तक जब दुकान नहीं खुली तो घर के अंदर मौजूद परिजन दुकान पर पहुंचे।

दुकान के अंदर लटका था शव
उन्होंने देखा कि अनुराग का शव पंखे के सहारे दुकान के अंदर लटका हुआ था। जिससे घबराकर परिजनों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक टीम को बुलवाया। जहां टीम ने जांच पड़ताल की।

पड़ोसियों से हुआ था विवाद
इस दौरान अनुराग की पत्नी लक्ष्मी ने पड़ोसियों के साथ हुए विवाद की जानकारी पुलिस को दी। पति की हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप लगाया। वहीं पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए पड़ोस में रहने वाले 3 व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

थाना प्रभारी अकबरपुर ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। तहरीर के आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...