कानपुर देहात में मिला युवक का शव:संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

कानपुर देहातएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कानपुर देहात में नहर के पास युवक का शव मिलने से गांव में मचा हड़कंप - Dainik Bhaskar
कानपुर देहात में नहर के पास युवक का शव मिलने से गांव में मचा हड़कंप

कानपुर देहात में एक युवक का शव नहर में पड़ा मिला। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही शिनाख्त के आधार पर परिजनों को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

नहर में पड़ा मिला शव
जिले के थाना रसूलाबाद के रसूलपुर रोड मक्का निवादा गांव के सामने नहर पर एक शव पड़े होने की जानकारी होते ही मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर थाना रसूलाबाद से भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। शव को कब्जे में लेकर युवक की शिनाख्त के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की गई।

पीएम रिपोर्ट के आधार पर होगी आगे की कार्रवाई
युवक की शिनाख्त अकौड़िया निवासी सौरभ यादव के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि मृतक के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा दिया गया है। आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।