ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से की तालाब सुंदरीकरण की मांग:डीएम ने सुंदरीकरण का दिया निर्देश, कहा- यहां हो सकेगा ध्वजारोहण

कानपुर देहात2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तालाब का निरीक्षण करती कानपुर देहात की जिलाधिकारी नेहा जैन और पुलिस अधीक्षक सुनीति। - Dainik Bhaskar
तालाब का निरीक्षण करती कानपुर देहात की जिलाधिकारी नेहा जैन और पुलिस अधीक्षक सुनीति।

कानपुर देहात की जिलाधिकारी नेहा जैन और पुलिस अधीक्षक सुनीति ने अकबरपुर गुजराई में बने पुराने तालाब का निरीक्षण किया। इस दौरान जिलाधिकारी ने ग्रामीणों से बातचीत की और तालाब के बारे में जानकारी ली। डीएम ने ग्रामीणों से बातचीत कर उनकी समस्याओं को जाना। ग्रामीणों ने तालाब के सुंदरी करण कराए जाने की मांग जिलाधिकारी के सामने रखी। जिलाधिकारी ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को तालाब का सुंदरीकरण किए जाने का निर्देश दिया।

जिलाधिकारी नेहा जैन को ग्रामीणों बताया कि यह तालाब बेहद पुराना है। इसे गांव के सभी लोग स्नान करने एवं जानवरों को पानी पिलाने के लिए इस्तेमाल करते है। तालाब पुराना होने के बावजूद भी इसका सुंदरीकरण अभी तक नहीं हो पाया है। अगर तालाब का सौंदर्यीकरण करवा दिया जाए तो गांव के बच्चों, महिलाओं आदि को एक अच्छा वातावरण मिलेगा और गांव की सौन्दर्यता में बढ़ोतरी होगी।

कानपुर देहात की जिलाधिकारी नेहा जैन और एसपी सुनीति ने अकबरपुर गुजराई में बने पुराने तालाब का निरीक्षण किया।
कानपुर देहात की जिलाधिकारी नेहा जैन और एसपी सुनीति ने अकबरपुर गुजराई में बने पुराने तालाब का निरीक्षण किया।

जिलाधिकारी ने तालाब का सौंदर्यीकरण कराए जाने का दिया आश्वासन
जिलाधिकारी ने ग्रामीणों की मांग पर तालाब का सौंदर्यीकरण कराए जाने के लिए ग्रामीणों को आश्वस्त किया। उन्होंने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत आगामी स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर तालाब की साफ-सफाई एवं सौंदर्यीकरण कराया जाए। जिससे तालाब पर ध्वजारोहण भी किया जा सके।

खबरें और भी हैं...