31 दिसंबर को कानपुर देहात आएंगे सीएम योगी:डीएम ने तैयारियों को लेकर की बैठक, पानी, पार्किंग की व्यवस्था दुरस्त करने के लिए कहा

कानपुर देहात8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डीएम ने की बैठक। - Dainik Bhaskar
डीएम ने की बैठक।

कानपुर देहात के अकबरपुर के माती में 31 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रस्तावित जनसभा व कार्यक्रमों को लेकर जिलाधिकारी कानपुर देहात जेपी सिंह ने बैठक करते हुए जिले के समस्त अधिकारियों को समयबद्ध तरीके से तैयारियों को पूरा करने की दिशा निर्देश दिए।

कहा की अगर किसी भी प्रकार की लापरवाही बरती गई, तो लापरवाही बरतने वाले अधिकारी और कर्मचारी पर कड़ी कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा की कार्यक्रम के दौरान कोविडा प्रोटोकॉल का भी पालन कड़ाई के साथ करवाया जाए।

सम्पूर्ण तैयारियां कर लें सुनिश्चित

जिलाधिकारी जेपी सिंह ने कहा कि सरकार की योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण मंच में लगने वाली शिला पट्टिकाओं के सम्बन्ध में सम्पूर्ण तैयारियां सुनिश्चित कर लें। जिलाधिकारी ने उप जिलाधिकारी अकबरपुर को निर्देश दिए कि कार्यक्रम स्थल पर हैलीपैड बनाये जाने हेतु जगह का चिन्हीकरण कराया जाए। वहीं उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को निर्देश दिए कि कार्यक्रम में कोविड-19 गाइडलाइन का पालन कराते हुए मास्क, सेनेटाइजर इत्यादि की व्यवस्था दुरस्त रखें।

सारी व्यवस्था रखें दुरस्त

उन्होंने नगर पंचायत अकबरपुर और डीपीआरओ को निर्देश दिये कि कार्यक्रम हेतु साफ सफाई कराएं। पानी, टैंकर इत्यादि की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। उन्होंने पुलिस विभाग को निर्देश दिये कि पार्किंग की सही व्यवस्था इत्यादि कराया जाये। उन्होंने पीडब्लूडी विभाग को निर्देश दिये कि कार्यक्रम में सही प्रकार से मंच, बैरीकैटिंग, साउण्ड सर्विस की सम्पूर्ण व्यवस्था की जाये।

क्या बोले जिलाधिकारी

कानपुर देहात जिलाधिकारी ने बताया कि 31 दिसंबर को मुख्यमंत्री कानपुर देहात आना है। जिसको लेकर समीक्षा बैठक ली गई थी। अधिकारियों को कड़े दिशा निर्देश दिए गए हैं कि कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली जाए और तैयारियों में किसी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए।

खबरें और भी हैं...