कानपुर देहात में दो दुकानों पर चोरों ने बोला धावा:नगदी सहित सामान किया पार, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर देहात2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कानपुर देहात में बेखौफ चोरों ने कांधी गांव की दो परचून की दुकानों में धावा बोला है। दुकानों से चोर दस हजार की नगदी सहित परचून का सामान चोरी करके फरार हो गए। वहीं चोरी की घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दो दुकानों को बनाया निशाना
कानपुर देहात के दयानतपुर गांव निवासी रामआसरे गुप्ता की डेरापुर थानाक्षेत्र के कांधी गांव में परचून की दुकान है। रोजाना की तरह दुकान में ताला लगा देर रात घर चले गए थे। वहीं कांधी गांव के रहने वाले अरविंद प्रजापति की परचून दुकान भी इनके पड़ोस में है। वह भी देर रात दुकान बंद कर घर चले गए थे। सुबह दुकान पर झाड़ू लगाने जैसे ही वह पहुंचे तो उन्हें दुकान का ताला टूटा देख वह सन्न रह गए।

75000 का सिगरेट,पान मसाला गायब
अरविंद के मुताबिक दुकान से करीब 5000 रुपए की नकदी व 45000 का सिगरेट पान मसाला आदि सामान गायब था व पड़ोसी रामाश्रय के यहां से 5000 की नगदी व 75000 का सिगरेट,पान मसाला गायब था। मामले की सूचना कांधी चौकी पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

क्या बोले थाना प्रभारी
थाना प्रभारी डेरापुर उमाशंकर यादव ने बताया कि सूचना मिली थी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की गई है तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है।