कोचिंग टीचर ने छोटे पर उतारा बड़ी बहन का गुस्सा:कानपुर देहात में छात्रा ने छोड़ दिया था कोचिंग जाना, गुस्साए संचालक ने किशोर को पीटा

कानपुर देहात6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कानपुर देहात में कोचिंग टीचर ने दीपांशु को जमकर पीटा जिससे पीठ पर आई चोटें। - Dainik Bhaskar
कानपुर देहात में कोचिंग टीचर ने दीपांशु को जमकर पीटा जिससे पीठ पर आई चोटें।

कानपुर देहात में एक छात्रा ने कोचिंग पढ़ना छोड़ दिया। गुस्साए संचालक ने उसके छोटे भाई को जमकर पीटा। पीड़ित ने घर पहुंचकर परिजनों को सारी बात बताई। जिसके बाद वह लोग थाने पहुंचे और पुलिस को आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है।

स्कूल की टीचर से पढ़ने लगी था छात्रा

जिले के थाना शिवली के देवीपुर गांव निवासी राजेश पाल की पुत्री सलोनी हाईस्कूल की छात्रा है। वहीं सलोनी का छोटा भाई दीपांशु भी कक्षा सात का छात्र है। सलोनी व उसका भाई दीपांशु गांव में कोचिंग चलाने वाले शिक्षक विमल सिंह उर्फ रोहित के यहां कोचिंग पढ़ते थे।पिछले सप्ताह से सलोनी ने उसके यहां कोचिंग पढ़ना बंद कर दिया और वह अपने स्कूल की शिक्षिका गुड्डन से कोचिंग पढ़ने लगी।

पुलिस ने दर्ज किया मारपीट का केस

इससे कोचिंग संचालक शिक्षक विमल सिंह बेहद नाराज हो गया। जब उसका छोटा भाई दीपांशु कोचिंग पढ़ने गया। तो शिक्षक विमल सिंह ने बहन के कोचिंग छोड़ने का कारण पूछा। तो उसने कहा कि उसे अब दूसरी जगह पढ़ना है। इस पर शिक्षक विमल सिंह उसके साथ मारपीट करने लगा। दीपांशु जब रोते हुए घर गया और अपने माता-पता को पुरी जानकारी दी। तो नाराज पिता ने शिवली थाने में प्रार्थना पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक के ऊपर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया।

खबरें और भी हैं...