बिजली उपकेंद्र में हाथ में बोतल लेकर नाचते दिखे कर्मचारी:कानपुर देहात में यूपीपीसीएल ने कहा- जांच कर आरोपियों के खिलाफ करेंगे कार्रवाई

कानपुर देहात20 दिन पहले
बिजली उपकेंद्र में हाथ में बोतल लेकर नाचते दिखे कर्मचारी

कानपुर देहात में बिजली विभाग के एक ट्रांसमिशन के अंदर शराब की खाली बोतल व डिब्बे को लेकर डांस करते हुए तीन लोगों का वीडियो सामने आया है। जिस पर संज्ञान लेते हुए ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से यूपीपीसीएल (UPPCL) ने मामले में जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए हैं।

डांस करते वीडियो हुआ वायरल

जिले के रसूलाबाद 132 केवी ट्रांसमिशन उपकेंद्र के कंट्रोल रूम का यह वीडियो बताया जा रहा है। जिसमें तीन लोगो डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह सभी 132 केवी ट्रांसमिशन उपकेंद्र कर्मचारी बताए जा रहे हैं। वीडियो में दो कर्मचारी शराब की खाली बोतल व शराब का डिब्बा लेकर भोजपुरी गाने पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि ठीक पीछे उपकरण चालू दिखाई पड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर इन कर्मचारियों की आलोचना हो रही है और कार्यवाही की मांग की जा रही है।

क्या बोले अधिकारी

कानपुर देहात में वायरल हो रहे वीडियो को लेकर आशु कुमार ई.ई.ट्रांसमिशन कानपुर देहात ने बताया कि उन्होंने अभी वीडियो नहीं देखा है ना ही उन्हें मामले की जानकारी है।अगर ऐसा कोई भी वीडियो रसूलाबाद 132 केवी ट्रांसमिशन उपकेंद्र के कंट्रोल रूम का वायरल हो रहा है तो जांच कर कार्रवाई की जाए।

खबरें और भी हैं...