डीएम-एसपी ने मरहमताबाद हवाई पट्टी का किया निरीक्षण:अधिकारियों को हवाई पट्टी के आस पास के खामियों को पूरा करने के दिशा निर्देश दिए

कानपुर देहात2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कानपुर देहात के मरहमताबाद में बनी हवाई पट्टी का औचक निरीक्षण करने के लिए जिलाधिकारी नेहा जैन व पुलिस अधीक्षक सुनीति मौके पर पहुंची। इस दौरान जिलाधिकारी ने हवाई पट्टी का निरीक्षण करते हुए मौके पर मौजूद अधिकारियों को हवाई पट्टी के आस पास के खामियों को पूरा करने के दिशा निर्देश दिए। वहीं हवाई पट्टी की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों को सुरक्षा व्यवस्था की प्रबंध किए जाने के लिए निर्देशित किया।

तत्काल ठीक कराई जाए बाउंड्रीवाल

मरहमताबाद में बनी हवाई पट्टी का औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंची जिलाधिकारी नेहा जैन ने हवाई पट्टी का निरीक्षण किया और साफ सफई की व्यवस्था का भी जायजा लिया इस दौरान हवाई पट्टी के आसपास बनी क्षतिग्रस्त बाउंड्री वाल को देखकर तत्काल टूटी बाउंड्री वाल की मरम्मत कराए जाने के निर्देश दिए और कहा कि हवाई पट्टी की व्यवस्थाओं में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए।

हवाई पट्टी से दूर रहें बेवजह वाहन

मरहमताबाद में बनी हवाई पट्टी का औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंची जिलाधिकारी नेहा जैन के साथ पहुंची पुलिस अधीक्षक समिति ने मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों को निर्देशित करते हुए कहा कि हवाई पट्टी के आसपास सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था रखी जाए और हवाई पट्टी पर बेवजह वाहनों को आने से रोका जाए पुलिस अधीक्षक ने हवाई पट्टी की सुरक्षा को लेकर कहा कि किसी भी प्रकार की हवाई पट्टी की सुरक्षा में लापरवाही न बरती जाए।

हवाई पट्टी के निरीक्षण के दौरान उपस्थित लोग

हवाई पट्टी के निरीक्षण के दौरान उप जिलाधिकारी महेंद्र सिंह, उपजिलाधिकारी रसूलाबाद, क्षेत्राधिकारी रसूलाबाद आशा पाल सिंह, डीएफओ अनिल कुमार द्विवेदी, कोतवाल राजेश कुमार सिंह,एसआई देवेंद्र सिंह लेखपाल धर्मेंद्र तिवारी आदि लोग मौजूद रहे ।

खबरें और भी हैं...