कानपुर देहात में मिला महिला का शव:किराये के मकान में अकेले रहती थी, फॉरेंसिक टीम ने मौके पर जाकर जुटाए साक्ष्य

कानपुर देहात2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कानपुर देहात में थाना रनियां के अंतर्गत किराये के मकान में रह रही एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में शव मिला। वहीं हत्यारा कमरे के बाहर ताल लगाकर फरार हो गए। संदेह होने पर मकान मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करते हुए हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

मूल रूप से कानपुर नगर के पनकी गंगागंज निवासी वीर सिंह की पत्नी मुन्नी देवी (45) कानपुर देहात के रनियां के शिवनगर में जितेंद्र के मकान में किराये पर अकेले रहती थी और एक निजी फैक्ट्री में काम करती थी। शनिवार शाम को मकान मालिक जितेंद्र अपने मकान पर पहुंचे तो गेट पर ताला लगा देखकर संदेह हुआ।

क्या है पूरा मामला

इस पर मकान के अंदर झांककर देखा तो मुन्नी देवी का चप्पल व सामान नजर आया। काफी आवाज देने के बाद किसी ने कमरा का दरवाजा नहीं खुला तो अनहोनी की आशंका पर मोहल्ले के लोगों की मदद से ताला तोड़ा और अंदर गए तो बिस्तर पर मुन्नी देवी का शव पड़ा हुआ था। जिसके बाद मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंची और जांच पड़ताल की। फिर शव को कब्जे में लेकर घटना की जानकारी महिला के पति वीर सिंह को सूचना दी।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक समिति ने बताया कि थाना रनियां क्षेत्र के वार्ड नं0 13 में घर के अन्दर संदिग्ध अवस्था में एक महिला का शव मिला है। शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...