• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur dehat
  • MLA Sir, This Is A Tribute Meeting, Not A Laughter Show: BJP MLAs Kept Laughing At The Martyrdom Of Martyrs In Kanpur Countryside, Did Not Stop Even After Stopping

विधायकजी...यह श्रद्धांजलि सभा है, कोई लाफ्टर शो नहीं:शहीदों की फोटो पकड़ ठहाके लगाते रहे BJP विधायक, लोग बोले- यही इनका चाल-चरित्र और चेहरा

कानपुर देहातएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कानपुर देहात में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया था। भोगनीपुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक विनोद कटियार हंसते नजर आए। - Dainik Bhaskar
कानपुर देहात में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया था। भोगनीपुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक विनोद कटियार हंसते नजर आए।

देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ बिपिन रावत सहित अन्य सैन्य अधिकारियों की शहादत पर पूरा देश गम में डूबा हुआ है। राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और सीएम के साथ ही विपक्षी दल भी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है। वहीं, कानपुर देहात में भोगनीपुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक विनोद कटियार शुक्रवार की शाम श्रद्धांजलि सभा में ठहाके लगाते नजर आए।

सभा में लोगों ने टोका और 2 मिनट का मौन रखने के लिए कहा तो विधायक विनोद कटियार अचानक से जोर-जोर से ठहाके लगाने लगे। आसपास के लोगों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन इसके बाद भी उनका हंसना बंद नहीं हुआ। वो रुक-रुककर हंसते रहे। मामले का फोटो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोग विधायक की आलोचना कर रहे हैं।

लोगों ने भाजपा विधायक पर साधा निशाना।
लोगों ने भाजपा विधायक पर साधा निशाना।

राष्ट्रीय सेवक संघ ने किया था श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

मामला कानपुर देहात के पुखरायां क्षेत्र का है। गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च और श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। सभा में क्षेत्रीय लोगों के साथ भोगनीपुर से विधायक विनोद कटियार और अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। श्रद्धांजलि सभा की शुरुआत विनोद कटियार को करनी थी। शहीदों की फोटो पर पुष्पमाला पहनाने के बाद कैंडल मार्च निकालने की तैयारी थी।

फोटो ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की गई है।
फोटो ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की गई है।

प्रदेश अध्यक्ष व मुख्यमंत्री से कार्रवाई की मांग

श्रद्धांजलि सभा में मौजूद किसी ने विधायक की ठहाके लगाते हुए फोटो खींच ली। साथ ही उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद आम लोगों के साथ ही विपक्षी दलों ने विधायक पर निशाना साधा। साथ ही भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व मुख्यमंत्री से कार्रवाई की मांग की है। बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो की पुष्टि भास्कर डॉट कॉम नहीं करता है।

कांग्रेस ने फोटो ट्वीट कर लिखा- ये हमेशा शहीदों का अपमान करते हैं।
कांग्रेस ने फोटो ट्वीट कर लिखा- ये हमेशा शहीदों का अपमान करते हैं।

विधायक बोले- विपक्षी पार्टियों के नेताओं की चाल है

विधायक विनोद कटियार ने बताया कि कार्यक्रम राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का था और मैं भी इस कार्यक्रम में गया था। जो फोटो वायरल हो रही है, वह बनाई हुई है। जिसकी शिकायत में कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक से करने जा रहा हूं और यह सब विपक्षी पार्टियों के नेताओं की चाल है और वह मेरे छवि को धूमिल करना चाहते हैं।

खबरें और भी हैं...