लोन दिलाने के नाम पर महिला से रेप की कोशिश:कानपुर देहात में विरोध करने पर युवकों ने युवती की फोटो वायरल कर बना दिया काल गर्ल

20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महिला ने पुलिस से शिकायत कर की न्याय की मांग। - Dainik Bhaskar
महिला ने पुलिस से शिकायत कर की न्याय की मांग।

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में थाना अकबरपुर में सरकारी लोन दिलवाने के नाम पर एक महिला के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपियों ने महिला की फोटो और फोन नंबर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोपियों के चंगुल से निकली युवती थाने पहुंची। युवती ने आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत दी है।

युवती को कागज दिखाने के नाम पर सुनसान जगह पर ले गए

अकबरपुर के अयोध्या नगर निवासी एक महिला ने पुलिस को बताया कि सरकारी लोन लेने की जानकारी को लेकर वो विकास भवन 20 दिन पहले गई थी। जहां पर उसकी मुलाकात दरसत संखवार और उदय कुशवाहा से हुई। इस दौरान सरकारी लोन देने की जानकारी देते हुए दोनों लोगों ने उसका मोबाइल नंबर, नाम, पता और फोटो ले लिया। इसके बाद दोनों युवकों ने युवती को फोन किया और विकास भवन मिलने के लिए बुलाया। दोनों युवक बातचीत करते हुए युवती को एक सुनसान जगह पर कागज दिखाने के बहाने ले गए। जहां पर दोनों उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे।

युवकों ने कहा पहले भी कर चुके हैं फोटो वायरल

पीड़िता ने बताया कि जब मैंने विरोध किया तो मेरे साथ दोनों ने मारपीट की। दोनों युवकों ने युवती से कहा कि हम लोग तुम जैसी भोली भाली औरतों और लड़कियों को मदद देने के बहाने उनका फोटो और मोबाइल नंबर ले लेते हैं। फिर उन्हें सोशल मीडिया पर डाल कर कार्ल गर्ल बना देते हैं। हम ये काम कई लड़कियों और औरतों के साथ कर चुके हैं। हम लोगों ने तुम्हारी फोटो भी वायरल कर दी है। अगर तुमने कहीं शिकायत की तो जान से मार देंगे।

खबरें और भी हैं...