कानपुर देहात में युवक की हत्या कर जलाया शव:केवल चेहरा ही पुलिस को मिला, पत्नी ने गांव के जुआरियों पर लगाया कत्ल का आरोप

कानपुर देहात6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कानपुर देहात में युवक की हत्या कर जलाया शव - Dainik Bhaskar
कानपुर देहात में युवक की हत्या कर जलाया शव

कानपुर देहात थाना मंगलपुर के एक अमरूद के बाग में एक किसान का जला हुआ शव मिला। वह उसी बाग में अपनी पत्नी के साथ झोपड़ी डालकर रहता था। शव मिलने की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। तो वहां सिर्फ उसका चेहरा ही सलामत मिला। पुलिस ने फोरेंसिक टीम के सहयोग से छानबीन शुरू कर दी है। वहीं किसान की पत्नी ने जुआरियों पर हत्या का आरोप लगाया है।

पत्नी से कहा- रात को बाग में ही रुकेगा

जिले के थाना मंगलपुर के संदलपुर निवासी नौशाद अहमद(40) अपनी पत्नी रूबी के साथ रहते था। बुधवार रात को नौशाद अहमद ने पत्नी को फोन पर सूचना दी कि वह अमरूद के बाग में बनी झोपड़ी में ही रूकेगा। गुरूवार की सुबह ग्रामीणों ने देखा तो किसान नौशाद अहमद का जला शव बाग में ही जमीन पर पड़ा था। केवल चेहरा ही साफ बच सका था।

फोरेंसिक टीम व डाग स्क्वाड टीम ने जमा किए सबूत

यह देखा ग्रामीणों ने घटना की सूचना किसान की पत्नी और पुलिस को दी। तो मौके पर पुलिस टीम के साथ सीओ आशापाल पहुंच गए। वही मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम व डाग स्क्वाड टीम ने साक्ष्य इकट्ठा किए। वहीं पुलिस ने आसपास के लोगो से पूछताछ करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रूबी ने गांव के जुआरियों पर पति की हत्या आरोप लगाया है। उसने पुलिस को बताया है कि कभी कभी नौशाद अहमद जुआं खेलते थे। ऐसे में पूरी आशंका है कि रकम के चक्कर में हत्या की गई।

अज्ञात व्यक्ति की पुलिस कर रही तलाश

एएसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि थाना मंगलपुर के अंतर्गत चौकी संदलपुर के गांव में जला हुआ शव मिला है। अभी हत्या कर शव जलाने की बात सामने आ रही है। उसकी पत्नी के द्वारा अज्ञात व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाया गया है। घटना की जांच पड़ताल कर अज्ञात व्यक्ति की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...