कानपुर देहात में सोशल मीडिया पर डाली नवजात की फोटो:शैतान का बच्चा बताकर जिला अस्पताल में पैदा होने की चर्चा, पुलिस ने किया खंडन

कानपुर देहात2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर, जिसे ब्लर कर दिया गया है। - Dainik Bhaskar
सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर, जिसे ब्लर कर दिया गया है।

कानपुर देहात में सोशल मीडिया पर एक नवजात शिशु की फोटो वायरल हो रही है। जिसे लोग शैतान का बच्चा बता रहे है। बच्चे के जन्म को जिले से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि अब पुलिस ने ऐसे किसी भी बच्चे का जिले में जन्म होने की बात से खंडन किया है। सोशल मीडिया पर एक पत्र भी जारी कर दिया है।

जिला अस्पताल में बच्चे के पैदा होने की उड़ाई अफवाह

पूरा मामला कानपुर देहात के जिला अस्पताल का बताया जा रहा है। जिसमें गुरुवार रात एक फोटो को यह कहकर सोशल मीडिया पर वायरल किया जाने लगा कि अस्पताल में एक शैतान से दिखने वाले बच्चे ने जन्म लिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ एक फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने लगा। यह बात पूरे जिले में चर्चा का विषय बन गई।

कानपुर देहात पुलिस की सोशल मीडिया सेल ने जारी किया खंडन का पत्र।
कानपुर देहात पुलिस की सोशल मीडिया सेल ने जारी किया खंडन का पत्र।

गलत सूचना फैलाने पर पुलिस ने दी कार्रवाई की चेतावनी

कानपुर देहात पुलिस की सोशल मीडिया सेल ने फोटो का संज्ञान लेते हुए खंडन जारी किया है। कहा कि वायरल वीडियो मध्य प्रदेश के रतलाम से सम्बंधित है। इस वीडियो और फोटो का जिले से संंबंध नहीं है। वीडियो और फोटो को कानपुर देहात का बताकर सोशल मीडिया पर वायरल ना करें। किसी ने ऐसा किया तो कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...