कानपुर देहात में बीजेपी सांसद का कोरोना पर अजीब बयान:बोले- अगर आपका वैक्सीनेशन हो चुका है तो, कोरोना का कोई खतरा नहीं है, ये वैरिंट ज्यादा खतरनाक नहीं

कानपुर देहात5 महीने पहले
बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल।

कानपुर देहात में कन्नौज से बीजेपी सांसद और प्रदेश महामंत्री सुब्रत पाठक ने तीसरी लहर को लेकर अजीबो गरीब बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगर वैक्सीनेशन हो चुका है, तो आपको कोरोना को लेकर कोई खतरा नहीं रहेगा। सासंद कानपुर देहात के सिकंदरा विधानसभा के संदलपुर क्षेत्र में आयोजित बीजेपी युवा वर्ग सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे थे। कार्यक्रम हाल में जमकर कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई गई।

प्रोटोकॉल की उड़ी धज्जियां

मौके पर सांसद सुब्रत पाठक, अन्य नेता के साथ-साथ युवा वर्ग के कार्यकर्ता मौजूद थे। जो बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के कार्यक्रम में नजर आ रहे थे। सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ कोविड प्रोटोकॉल की भी जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही थीं।

सब लोग ले चुके हैं दो डोज

मामले में सांसद ने कहा कि कार्यक्रम में 18 साल के नीचे कोई भी नहीं है। जो भी लोगो मौजूद हैं, उन्हें दोनों डोज वैक्सीन के लग चुके हैं। उन्होंने कहा कि अगर वैक्सीन लग चुकी है, तो ज्यादा खतरा नहीं है। इस बार जो वैरिंट आया है, वो ज्यादा खतरनाक नहीं है।

भाजपा के मंत्री को हो चुका है कोरोना

आपको बता दें कि, दो दिन पहले चंदौली से सांसद और मोदी सरकार में भारी उद्योग मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय कोरोना संक्रमित हो गए थे। सोमवार को उनको अपने संसदीय क्षेत्र में एक ओवरब्रिज का लोकार्पण करने जाना था, लेकिन वो वहां नहीं पहुंच सके। ऐसे में उनकी पार्टी के नेता का ये बयान कहीं न कहीं कोरोना को दावत दे रहा है।

खबरें और भी हैं...