कानपुर देहात में टायर फटने से पलटी स्कूल वैन:घर लौट रहे 7 बच्चे घायल, एक की हालत गंभीर होने पर हैलट रेफर

कानपुर देहात2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कानपुर देहात के डेरापुर में स्कूली वैन का टायर फट जाने से अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसस वैन में सवार 7 बच्चे घायल हो गए। हादसे के बाद बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और तत्काल सभी घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां बच्चों की हालत देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल भेज दिया और जिला अस्पताल से 1 बच्चे को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया।

डेरापुर के थनवापुर गांव के पास पीडी निगम कॉन्वेंट स्कूल के बच्चों को स्कूल से लेकर घर छोड़ने के लिए जा रही वैन का टायर फट गया। जिससे वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। वैन के पलटते ही वैन में सवार बच्चों की चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और तत्काल सभी बच्चों को बाहर निकाल कर पास के अस्पताल में ले गए। वहां से डॉक्टरों ने तत्काल उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया। जिला अस्पताल में 7 बच्चों का इलाज शुरू किया गया और एक गंभीर हालत में आए बच्चे को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया।

घायल बच्चों को अस्पताल में कराया गया भर्ती।
घायल बच्चों को अस्पताल में कराया गया भर्ती।

5 बच्चों को सामान्य चोट लगी थी
जिला अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर श्री प्रकाश ने बताया कि डेरापुर में एक वैन पलटने से 7 बच्चे घायल हो गए थे। जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया था। जिनमें से 5 बच्चों को सामान्य चोट थी, लेकिन 2 गंभीर रूप से घायल थे। जिसमें से 1 बच्चे को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

घायल बच्चों का हाल चाल लेते परिजन।
घायल बच्चों का हाल चाल लेते परिजन।
खबरें और भी हैं...