कानपुर देहात में अज्ञात लोगों पर फूटा विधायक का गुस्सा:श्रद्धांजलि सभा में मुस्कुराती फोटो हुई थी वायरल, कहा- अराजक तत्व मेरी छवि करना चाहते हैं धूमिल

कानपुर देहातएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कानपुर देहात में वायरल हुई थी विधायक की श्रद्धांजलि सभा में मुस्कुराती हुई तस्वीर। - Dainik Bhaskar
कानपुर देहात में वायरल हुई थी विधायक की श्रद्धांजलि सभा में मुस्कुराती हुई तस्वीर।

कानपुर देहात की भोगनीपुर विधानसभा से विधायक विनोद कटियार की सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि सभा की मुस्कुराती फोटो वायरल हुई थी। जिसके बाद आम लोगों व विपक्षी पार्टी के नेता सोशल मीडिया पर विधायक पर सवाल खड़े कर कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। विधायक विनोद कटियार भी सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आए और उन्होंने कहा कि फोटो को फेस ऐप के जरिए एडिट करने की बात कही है और अज्ञात के खिलाफ थाना भोगनीपुर में मुकदमा भी दर्ज कराया है।

विपक्षी पार्टियां कर रही थी कार्रवाई की मांग

9 दिसंबर को देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ बिपिन रावत सहित अन्य सैन्य अधिकारियों की शहादत पर पूरा देश गम में डूबा हुआ है। राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और सीएम के साथ ही विपक्षी दल भी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। कानपुर देहात में भोगनीपुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक विनोद कटियार एक श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे थे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई। जिसमें वह सभा के दौरान हाथ में फोटो लिए मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे। विधायक की फोटो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर विपक्षी पार्टी के लोग विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

विधायक ने अज्ञात लोगों पर दर्ज करवाई एफआईआर
विधायक ने अज्ञात लोगों पर दर्ज करवाई एफआईआर

तकनीकी माध्यम से लगाई मुस्कुराती हुई तस्वीर

विधायक विनोद कटियार ने थाने में प्रार्थना पत्र देते हुए थाना प्रभारी को बताया है कि देश के प्रथम सीडीएस विपिन रावत जी के आकस्मिक निधन पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ द्वारा रेलवे ग्राउंड पुखरायां में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था। जिसमें जिला प्रचारक वीर पाल सिंह व श्याम सिंह सिसोदिया सहित कई बीजेपी कार्यकर्ता उपस्थित थे और सभी लोग संवेदना व्यक्त कर रहे थे। मेरे द्वारा भी संवेदना व्यक्त की गई थी। लेकिन कुछ अराजक तत्व ने मेरी छवि को धूमिल करने के लिए संवेदनशील घड़ी में तकनीकी माध्यम मेरी मुस्कुराती हुई फोटो को सोशल मीडिया पर डाल दी। जिससे कि मेरी छवि बेहद धूमिल हुई है। जबकि मेरे द्वारा किस तरह का कृत्य किया भी नहीं गया है। मेरी छवि को धूमिल करने वाले अराजक तत्व के ऊपर गंभीर से गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।