कानपुर देहात में मासूम से रेप के दो आरोपी गिरफ्तार:घर के बाहर खेल रह बच्ची को पकड़कर ले गए खेत में, चीख पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकड़ा

कानपुर देहात6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कानपुर देहात में पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
कानपुर देहात में पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार।

कानपुर देहात में एक बच्ची को दो युवक पकड़कर खेत में ले गए। वहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। उसके शोर मचाने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। तो उन लोगों ने एक बदमाश को पकड़ लिया। जबकि दूसरा भागने में कामयाब हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को इलाज व मेडिकल के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे कानपुर के हैलट हॉस्पिटल रेफर कर दिया है। पुलिस ने रविवार को दूसरे युवक को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस दोनों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

घर के बाहर खेल रही थी बच्ची

जिले के थाना गजनेर के एक गांव निवासी एक युवक की पत्नी शनिवार की देर शाम घर के बाहर काम कर रही थी। पास में उसकी बेटी(5) खेल रही थी। तभी मां किसी काम से बच्ची को बाहर ही छोड़कर घर के अंदर चली गई। तभी नशे में धुत ढलाई मशीन चलाने वाला भीम सिंह उर्फ प्रवीण सिंह व उसी के यहां मजदूरी करने वाला राजकुमार वहां आए और बच्ची का मुंह दबाकर खेत में ले गए।

गांव वालों ने एक को पकड़कर जमकर पीटा

वहां दोनों उसके साथ रेप की घटना को अंजाम देते हैं। बच्ची ने शोर मचाया तो आवाज सुनकर गांव वाले मौके पर पहुंचे। जिसके बाद उन लोगों ने मौके से भीम सिंह उर्फ प्रवीण सिंह को पकड़ लिया। जबकि राजकुमार मौके से भाग निकला। गांव वालों ने आरोपी को जमकर पीटा और पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले जाती है। साथ ही बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जहां डॉक्टर ने उसकी हालत को गंभीर देखकर उसे कानपुर के हैलट हॉस्पिटल रेफर कर दिया। जहां अभी भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

आरोपियों को कोर्ट लेकर पहुंची पुलिस
आरोपियों को कोर्ट लेकर पहुंची पुलिस

पुलिस ने दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया केस

पीड़िता के पिता ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ दी। जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने फरार चल रहे राजकुमार की तलाश शुरू कर दी। रविवार को मुखबिर की सूचना पुलिस ने गांव की नहर के पास बस का इंतजार कर रहे राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया। अकबरपुर सीओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि दोनों के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...