कानपुर देहात में पिता ने फांसी लगाकर दी जान:बेटा गांव के ही युवती को ले गया था भगाकर, घटना से था तनाव में

कानपुर देहात2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह तस्वीर फांसी लगाकर जान देने वाले कानुपर के सुनील की है। - Dainik Bhaskar
यह तस्वीर फांसी लगाकर जान देने वाले कानुपर के सुनील की है।

कानपुर देहात में एक विवाहित युवक गांव की ही युवती को भगा ले गया। युवती के पिता ने युवक, उसकी मां और बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। बेटे की करतूत से शर्मसार होकर युवक के पिता ने सोमवार को फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मोहम्मदपुर के टेंपो चालक सुनील का विवाहित बेटा पवन गांव की एक युवती को भगा ले गया था। युवती के पिता ने रविवार को पवन, उसकी मां सुनीता व बाबा मिहीलाल के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी।इस घटना से सुनील बहुत शर्मसार थे और तनाव में चल रहे थे।

कानपुर देहात में अधेड़ की मौत के बाद शव को कब्जे में लेती पुलिस।
कानपुर देहात में अधेड़ की मौत के बाद शव को कब्जे में लेती पुलिस।

मंदिर के महंत ने पेड़ पर लटका देखा शव

सोमवार को गांव के बाहर एक मंदिर के पास पेड़ पर फांसी लगाकर उन्होंने जान दे दी। मंदिर के महंत सुखदेवानंद व गांव के शिवप्रकाश ने सुनील का शव फंदे पर लटका देखा तो पुलिस और परिजनों को जानकारी दी।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा

घटना की जानकारी होते ही मौके पर सुनील के भाई अनिल और पत्नी सुनीता पहुंच गई। कुछ ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सुनील के भाई ने बताया कि बेटे की करतूत से सुनील बहुत परेशान थे।

पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

थाना प्रभारी भोगनीपुर कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्र किए गए हैं। पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...