कानपुर देहात में किशोर के साथ कुकर्म:युवक ने घटना को दिया अंजाम, बोला- किसी को बताया तो डूबा कर मार दूंगा

कानपुर देहात10 महीने पहले

कानपुर देहात में थाना अकबरपुर के अंतर्गत नाबालिक किशोर के साथ कुकर्म करने का मामला पुलिस के संज्ञान में आया है। पुलिस ने किशोर के परिजन की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करते हुए नाबालिक किशोर को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

किसी को बताया तो मार डालूंगा

थाना अकबरपुर में नाबालिक किशोर के चाचा ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि करीब 4 से 5 दिन पहले मोहल्ले में रहने वाले सज्जन उनके 11 वर्षीय नाबालिग भतीजे को बंबा नहलाने की बात कह कर अपने साथ ले गया। फिर उसके साथ कुकर्म किया। जब भतीजे ने घर में बता देने की बात कही तो सज्जन ने नाबालिक भतीजे को धमकाते हुए कहा कि अगर घर में किसी को बताया तो डूबा कर मार दूंगा।

किशोर को मेडिकल के लिए भेजा

जिसके चलते नाबालिक भतीजा पिछले चार-पांच दिनों तक किसी को कुछ नहीं बताया। वो गुमसुम रहने लगा। जब उससे बहला-फुसलाकर गुमसुम रहने का कारण पूछा तो उसने रोते हुए सारा घटनाक्रम मुझे बता दिया। वहीं पुलिस ने नाबालिक किशोर के चाचा की तहरीर के आधार पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी सज्जन को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में क्षेत्राधिकारी अकबरपुर ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। वो एक नाबालिग किशोर को मेडिकल के लिए भेज गया है।

खबरें और भी हैं...