• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur dehat
  • On His Way To Ghatampur To Listen To A Discourse Sitting In A Loader From Kanpur Countryside, He Crashed Into A Tree In The Middle Of The Road; 7 People Injured In Accident

पेड़ से टकराकर लोडर पलटा, 2 महिलाओं की मौत:कानपुर देहात से लोडर में बैठकर प्रवचन सुनने घाटमपुर जा रहे थे, अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया; 7 लोग घायल

कानपुर देहात4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोडर पलटने से दो महिलाओं की मौत सहित सात लोग बुरी तरह घायल हो गए। - Dainik Bhaskar
लोडर पलटने से दो महिलाओं की मौत सहित सात लोग बुरी तरह घायल हो गए।

कानपुर देहात में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां अनियंत्रित होकर लोडर पेड़ से टकराकर पलट गया। हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई। जबकि, सात अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए। ये लोग लोडर में बैठकर प्रवचन सुनने घाटमपुर जा रहे थे।

हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

चीख-पुकार सुन पहुंचे ग्रामीण
जिले के मंगलपुर व झींझक से लोग लोडर पर सवार होकर घाटमपुर में एक प्रवचन में शामिल होने जा रहे थे। इस बीच लोडर रूरा पहुंचा ही था कि झींझक मार्ग पर अचानक चालक का नियंत्रण खो दिया। नियंत्रण खोने के बाद लोडर पेड़ से टकराकर पलट गया। हादसे के बाद लोगों की चीख-पुकार मच गई। आवाजें सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। गांव वालों ने घायलों को लोडर से बाहर निकाल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आने के बाद लोगों की मद्द से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने घायलों को कानपुर रेफर कर दिया। इस बीच दो महिलाओं ने दम तोड़ दिया।

हादसे के बाद ग्रामीण लोगों ने लोडर में फंसे घायलों को बाहन निकाला।
हादसे के बाद ग्रामीण लोगों ने लोडर में फंसे घायलों को बाहन निकाला।

नहीं हो सकी मृतकों की पहचान
सीओ अकबरपुर अरुण कुमार ने बताया कि हादसे में घायल सात लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से उनको कानपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं, शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...