कानपुर देहात में खेत में मिला महिला का शव:पीड़ित बोला- मेरी बेटी का रेप करने वालों ने पत्नी को भी मार डाला, पुलिस में दर्ज करवाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

कानपुर देहात21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कानपुर देहात में खेत में मिला महिला का शव मिलने के बाद जांच में जुटी पुलिस। - Dainik Bhaskar
कानपुर देहात में खेत में मिला महिला का शव मिलने के बाद जांच में जुटी पुलिस।

कानपुर देहात में एक महिला का शव खेत में पड़ा मिला है। मामले की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर मृतका के पति को बुलाया। पीड़ित ने बताया कि गांव का ही एक युवक उसकी पत्नी को अपने साथ ले गया। बाद में पत्नी घर वापस नहीं लौटी तो पीड़ित ने पुलिस में उसके लापता होने का केस दर्ज करवाया था। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने शिनाख्त कर पति को बुलवाया
जिले के डेरापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कलेनापुर गांव के पास महिला(35) का शव खेत में पड़ा मिला। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका की शिनाख्त करते हुए थाना मंगलपुर के अलियापुर में रहने वाले उसके पति को सूचना दी।

पति ने पास के गांव के युवक पर लगाया आरोप
वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे मृतका के पति ने बताया कि उसकी पत्नी को पास के गांव के रहने वाले युवक का 2 नवम्बर फोन आया था। उसने कुछ काम होने की बात कहते हुए उससे सिकंदरा चलने की बात कही थी। पत्नी देर शाम तक जब घर नहीं पहुंची। तो मैंने युवक को फोन किया। पत्नी के बारे में पूछा तो उसने कहा कि उसकी कोई बात नहीं हुई है। जिसके बाद मैने पुलिस को सूचना 3 तारीख को दी थी और हत्या की आशंका भी जताई थी।

युवक और उसके साथियों से है पुरानी दुश्मनी
मृतका महिला के पति ने आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपी ने उसकी पत्नी को सिकंदरा ले जाने के बहाने अपने साथियों के हवाले कर दिया था। इन सभी से उसकी पुरानी रंजिश है। इन लोगो के बेटों ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया था। जिसका केस दर्ज है। जिसके चलते ये लोगो रंजिश मानते हैं। इसी के चलते उसकी पत्नी की हत्या की गई है।

पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया
एसपी केशव कुमार चौधरी सर्किल अधिकारी व फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। एसपी केशव कुमार चौधरी द्वारा बताया गया कि थाना डेरापुर के अंतर्गत खेत में एक महिला का शव मिला है। महिला की हत्या करके उसके शव को खेत में डाला गया है। पति की तरफ से पुरानी रंजिश के चलते हत्या की बात बताई गई है। 6 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। इनमें से एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। जल्द ही घटना खुलासा किया जाएगा।