जसवंतनगर के लिए रवाना हुए कानपुर देहात के पुलिसकर्मी:लोकसभा उपचुनाव में करेंगे ड्यूटी, एएसपी ने कड़े दिशा-निर्देश देकर किया रवाना

कानपुर देहात2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

समाजवादी पार्टी के संरक्षक स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद खाली हुई। मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं और 5 दिसंबर को मतदान होना है। जिसको लेकर कानपुर देहात से मतदान प्रक्रिया को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस टीम रवाना की गई है। कानपुर देहात से पुलिस टीम को रवाना करने से पहले अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने टीम को कड़े दिशा निर्देश दिए हैं और बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना कर दिया है।

रवानगी से पहले दिए गए दिशा निर्देश

मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में हो रहे उप चुनाव को संपन्न कराने के लिए कानपुर देहात से भेजे जा रहे पुलिसकर्मियों को रवानगी से पहले माती पुलिस लाइन में अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने दिशा निर्देश दिए और कहा कि आप सभी आयोग के दिशा-निर्देशों का अनुपालन करने,मतदान केंद्रों व बूथों में लगे कर्मियों से समन्वय बनाकर शांतिपूर्ण, निष्पक्ष व सकुशल मतदान संपन्न कराएं। किसी तरह की राजनैतिक प्रतिक्रिया न करें। अपनी ड्यूटी का निर्वहन पूरी ईमानदारी के साथ करें।

हरी झंडी दिखाकर बस को रवाना करते एएसपी।
हरी झंडी दिखाकर बस को रवाना करते एएसपी।

जसवंत नगर में लगी है ड्यूटी

मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में हो रहे उप चुनाव में 5 दिसंबर को मतदान होना है। चुनाव में जिले के 40 इंस्पेक्टर व सब इंस्पेक्टर तथा 350 आरक्षी व मुख्य आरक्षियों की ड्यूटी इस लोकसभा क्षेत्र से जुडे इटावा जिले के जसवंत नगर क्षेत्र में लगाई गई है और ड्यूटी स्थल तक इन सभी को सुरक्षित पहुंचाने की जिम्मेदारी सीओ डेरापुर रवी कांत गोंड को पुलिस विभाग की तरफ से सौंपी गई है।

खबरें और भी हैं...