रसूलाबाद में गलत इलाज से नवयुवक की हुई मौत:परिजनों ने झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ पुलिस से की शिकायत, लगाई कानूनी कार्रवाई की गुहार

रसूलाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

झोलाछाप डॉक्टर के गलत इलाज किए जाने से नवयुवक की मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टर पर गलत इलाज करने का आरोप लगाकर रसूलाबाद पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए आरोपी डॉक्टर पर कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई।

ताजा मामला रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के असालतगंज चौकी अंतर्गत मेघन गांव का है। जहां मेघन गांव निवासी मृतक की दादी कुंती देवी ने बताया उसका बेटा स्वर्गीय संदीप कुमार के 3 पुत्र व एक बेटी है। जहां पर सबसे छोटा वाला बेटा सचिन 16 वर्षीय कि अचानक तबीयत बिगड़ गई। वही असालतगंज कस्बे के सैनी मार्केट मे स्थित प्राइवेट क्लीनिक के डॉक्टर अमित पाल के यहां मृतक सचिन का इलाज कराया। जहां पर परिजनों ने हालत गंभीर होने पर कानपुर जाने की सलाह डॉक्टर से ली। डॉक्टर अमित पाल ने 70 से 80 हजार रुपए कानपुर में खर्च होने की बात कह कर अपने यहां 8-10 हजार रुपए में ठीक करने का वादा करके इलाज शुरू कर दिया।

जहां पर गलत इलाज के दौरान सुबह सचिन की मौत हो गई वही मृतक सचिन का भाई मयंक ने बताया मां अनीता देवी की तबीयत खराब होने की वजह से कानपुर में एडमिट है। जहां पर उनका इलाज चल रहा था। वही छोटे वाले भाई का अचानक स्वास्थ्य कट जाने की वजह से स्थानीय डॉक्टर को दिखाया गया। जहां पर डॉक्टर ने कानपुर न जाने की सलाह देकर अपने यहां कम रुपए में इलाज देने का वादा कर इलाज शुरू कर दिया जहां पर डॉक्टर के द्वारा गलत इलाज किए जाने से उसके भाई सचिन की मौत हो गई।

गुस्साए परिजनों ने झोलाछाप को पकड़कर पुलिस के हवाले किया

वही गुस्साए परिजनों ने डॉक्टर के द्वार गलत इलाज से नाराज होकर डॉक्टर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। और पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए। आरोपी डॉक्टर पर कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई। पुलिस ने बताया मृतक के भाई के द्वारा एक शिकायती पत्र दिया गया है। जिसमें डॉक्टर द्वारा गलत इलाज किए जाने का आरोप लगाया गया है। वही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...