रसूलाबाद में बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या:परिजनों ने 3 लोगों के खिलाफ दी पुलिस को तहरीर, अस्पताल ले जाते वक्त तोड़ा दम

रसूलाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हमीरपुर गांव में समर से खेतों में सिंचाई के लेनदेन को लेकर युवक ने अपने भाइयों के साथ मिलकर बुजुर्ग को पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने आनन-फानन में बुजुर्ग को एंबुलेंस की मदद से रसूलाबाद सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां पर डाक्टरों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया।

रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के हमीरपुर ग्राम पंचायत के निवासी शिव सिंह शंखवार ने पुलिस को शिकायत पत्र देते हुए बताया गांव के ही सुनील कुमार पुत्र राम अवतार घर पर आया। घर पर मौजूद मेरे पिता मन्नूलाल से समर बोरिंग से सिंचाई का हिसाब कराने को कह कर साथ में चलने को कहा।

लाठी-डंडों से खूब पीटा गया

जहां पर मेरे पिता मन्नू लाल को सुनील अपने बोरिंग पर ले गया। वहीं पर अपने दो भाई प्रदीप अनिल पुत्र राम अवतार के साथ मिलकर लाठी-डंडों से मृतक मन्नू लाल को पीटा। जिससे गंभीर चोट आई वहीं सूचना पर आनन-फानन में परिजन घटनास्थल पहुंचे। जहां पर मृतक मन्नूलाल की सांसे चलते देख परिजन आनन-फानन में एंबुलेंस की मदद से अस्पताल ले जाने लगे।

हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही तोड़ा दम

इस दौरान रास्ते में ही मन्नूलाल ने दम तोड़ दिया। जहां स्वास्थ्य केंद्र पहुंचने पर डाक्टरों ने मन्नूलाल को मृत घोषित कर दिया। पूरी घटना पर रसूलाबाद पुलिस ने बताया मृतक के पुत्र के द्वारा शिकायती पत्र दिया गया है शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है रिपोर्ट आने पर दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...