नहर में मिला महिला का शव:रामगंगा नहर में महिला का निर्वस्त्र शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, सूचना के बावजूद नहीं पहुंची पुलिस

रसूलाबाद, कानपुर देहात7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कानपुर देहात - Dainik Bhaskar
कानपुर देहात

जनपद कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र की शाहबाजपुर रामगंगा नहर में एक अज्ञात महिला का निर्वस्त्र अवस्था में शव चाट निवादा गांव के समीप पुल में फंसा दिखाई दिया। शव को देखकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वहीं मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने अज्ञात महिला का शव की सूचना रसूलाबाद पुलिस को दी, लेकिन 3 घंटे गुजर जाने के बावजूद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

ग्रामीणों ने बताया कि पुल में मरे हुए मवेशियों का शव फंसा रहता है जिससे दुर्गंध बनी रहती है जहां लोग पुल के समीप जाने से कतराते हैं। वहीं सुबह जब लोग शौच क्रिया के लिए जा रहे थे। तभी कुछ ग्रामीणों ने महिला का निर्वस्त्र हालत में मरे हुए मवेशियों के शव के साथ महिला का शव पुल में फंसा हुआ देखकर चौक गये। वही ग्रामीणों ने इसकी सूचना नजदीकी पुलिस चौकी को दी लेकिन सूचना के बावजूद भी पुलिस नहीं पहुंच सकी और ना ही शव को बाहर निकलवाया गया। जिम्मेदारों ने क्या कहा खबर लिखे जाने तक पुलिस क्षेत्राधिकारी से लगातार संपर्क किया गया लेकिन पुलिस क्षेत्राधिकारी का नंबर आउट ऑफ कवरेज बता रहा।

खबरें और भी हैं...