सिकन्दरा में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली पेड़ से टकराई:3 बच्चों साहित 5 लोग घायल, गंभीर रूप से घायल जिला अस्पताल रेफर

सिकन्दरा2 महीने पहले

कानपुर देहात में तेज रफ्तार से जा रही ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिसमें चालक 3 बच्चे सहित 5 लोग घायल हो गए। वही एक बच्चे सहित दो गंभीर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । बताया जा रहा है कि चालक के नशे में होने से यह हादसा हुआ है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामला राजपुर थाना क्षेत्र का है। पिटाकपुर गांव निवासी रामकिशोर की बेटी की शादी शुक्रवार को थी बारात विदाई के बाद गेस्ट हाउस में बचे हुए खाने को ट्रैक्टर से घर ले जानें के लिए ट्रैक्टर चालक गोपाल शराब के नशे में राजपुर के यश गार्डन गेस्ट हाउस से सामान लेकर गांव पहुंचा और वहां से गेस्ट हाउस की ओर दोबारा वापस जाने पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया जिससे ट्रैक्टर ट्राली पलट गई और ट्रैक्टर के आगे के दोनो पहिए ट्रैक्टर से टूट गए, ट्रैक्टर पर चालक गोपाल, लडकी का भाई ओम नारायण और गांव के ही 15 वर्षीय विपिन, 9 वर्षीय दीपक,14 वर्षीय श्याम सुंदर, सवार थे जो ट्रैक्टर टकराकर पलटे से घायल हो गए। घायलों को सीएचसी राजपुर से 2 लोगो को ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहा उनका इलाज चल रहा है। ट्रैक्टर चालक नशे में होने की वजह से हादसा होना बताया जा रहा है।

शादी का समान उतार करके जा रहा था​​​​​​​
​​​​​​​
अस्पताल में भर्ती चालक गोपाल का कहना है वो शादी का समान उतार करके जा रहा था। आगे से गाड आ रही थी। सड़क किनारे गढ्ढे में जानें से गाडी पलट गई है। जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि राजपूत पीएससी से दो पेशंट आए हैं। जिनमें जानकारी मिली है कि शादी का सामान रखकर प्रतापपुर से राजपुर जा रहे थे। तभी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। 2 लोग आए हैं एक का नाम गोपाल और उनके बच्चे का नाम विपिन है। बच्चे को उल्टियां हो रही हैं इलाज किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...